सीएम के वेन्यू पर आग लगाने के चलते चुराचांदपुर में धारा 144, इंटरनेट सर्विस भी सस्पेंड | #NayaSaveraNetwork

नया सवेरा नेटवर्क

  • भीड़ ने लगाई थी आग

मणिपुर। मणिपुर के चुराचांदपुर में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर तोड़फोड़ और आगजनी की घटना के बाद एक और बड़ी खबर सामने आई है. यहां मणिपुर सरकार ने बड़ी सभाओं और इंटरनेट सर्विस सस्पेंड कर दी है. दरअसल मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह चुराचांदपुर आने वाले थे. यहां उन्हें एक जिम का उद्घाटन करना था और एक जनसभा को संबोधित भी करना था.

उनके दौरे से पहले ही उनके कार्यक्रम के वेन्यू पर भीड़ ने हमला बोल दिया और तोड़फोड़ के बाद आग लगा दी. ये घटना गुरुवार की थी. इसके बाद जिले में इंटरनेट सर्विस बंद करने के साथ-साथ धारा 144 लगा दी गई है. इससे पहले वेन्यू पर भीड़ के हमले के बाद पुलिस तुरंत एक्शन मोड में नजर आई और मौके पर पहुंचकर भीड़ को भगाया. हालांकि तब तक कार्यक्रम स्थल को नुकसान पहुंच चुका था. वहीं इस घटना के बाद से ही तनाव की स्थिति बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक घटना न्यू लमका की है. यहां भीड़ ने पीटी स्पोर्ट्स कॉम्पेल्क्स में बने ओपन जिम को भी आगे हवाले कर दिया था. इसके अलावा सद्भाव मंडप में आयोजित होने वाली जनसभा से पहले वेन्यू को नुकसान पहुंचाया गया. जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला आरक्षित वन क्षेत्र को खाली कराने केलिए चलाए जा रहे बेदखली अभियान से जुड़ा हुआ है जिसका किसान और आदिवासी निवासी पिछले काफी समय से विरोध कर रहे हैं. इसी के मद्दे नजक गुरुवार को बंद का आह्वान किया गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चुराचांदपुर में सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक बंद बुलाया गया था. इस दौरान कुछ गुस्साए लोग सीएम एन बीरेन सिंह के कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए और जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान उन्होंने आग भी लगा दी गई और जिम के साथ-साथ जनसभा वाली जगह को काफी नुकसान पहुंचाया गया.

*वैभव एडवरटाइजिंग हब |  पता— कालीकुत्ती रोड (मैहर देवी मार्ग),  ओलंदगंज जौनपुर |  सम्पर्क करें Mo. 9151640745, 9236196989 | #NayaSaveraNetwork*
Advt



*गहना कोठी परिवार की तरफ से अक्षय तृतीया की शुभकामनाएं।*
Advt

*Admission Open : Nehru Balodyan Sr. Secondary School | Kanhaipur, Jaunpur | Contact: 9415234111,  9415349820, 94500889210 | NayaSaveraNetwork*
Advt

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ