#JaunpurNews : अक्षय तृतीया के अवसर पर गहना कोठी शोरूम में आभूषणों की हुई जमकर खरीदारी | #NayaSaveraNetwork

नया सवेरा नेटवर्क

जौनपुर। गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ के कोतवाली चौराहे पर स्थित शाखा और सद्भावना पुल के पास स्थित शाखा पर अक्षय तृतीया के अवसर पर सोने व हीरे के आभूषणों की जमकर खरीदारी हुई। दोनों शाखाओं पर प्रोजेक्टर द्वारा योजनाओं को विस्तार से दिखाया जा रहा था। सुबह 10 बजे से शुरू हुई खरीदारी देर रात तक चलती रही। दोनों शाखाओं में ग्राहकों की अच्छी खासी भीड़ देखी गई।

बताते चलें कि पूर्वांचल का सबसे बड़ा प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ आभूषणों का शोरूम है। लंबे समय से इस प्रतिष्ठान पर ग्राहकों का विश्वास बना हुआ है। यही कारण है कि जिले के अलावा समीप के अन्य जनपदों से भी ग्राहक इस संस्था पर आभूषण खरीदने के लिए आते हैं। 


इस मौके पर गहना कोठी फर्म के संचालक विनीत सेठ ने कहा कि काफी लंबे समय से ग्राहकों का स्नेह और विश्वास बनाए रखना हमारे लिए सबसे बड़ी पूंजी है। मेरी पूरी कोशिश होती है कि ग्राहक हमारे शोरूम से पूरी तरह से संतुष्ट होकर जाए। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार द्वारा जो मानक बनाया गया है उसको देखकर ही ग्राहक आभूषणों की खरीदारी करें। इस मौके पर विवेक सेठ मोनू, विशाल सेठ, विपिन सेठ, हर्षित सेठ सहित गहना कोठी के कर्मचारी एवं परिवार के सदस्य ग्राहकों की सुविधाओं को मुहैया कराने में मशगूल दिखे।










अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ की तरफ से तीन दिवसीय (8, 9, 10 मई 2024) प्रदर्शनी का आयोजन | #NayaSaveraNetwork
Advt



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ