फिल्म 'अपहरण' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, नजर आएंगे यश कुमार | #NayaSaveraNetwork


नया सवेरा नेटवर्क

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार प्रकाश झा की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक अजय देवगन स्टारर फिल्म "अपहरण"  तो याद ही होगा। लेकिन अब भोजपुरी सुपर स्टार यश कुमार "अपहरण" लेकर आ रहे हैं, जिसका फर्स्ट लुक आउट हो गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक में नजर आ रहे अलग-अलग शेड्स इस बात की ओर इशारा करते हैं कि यश कुमार एक बार फिर से रोमांचक कहानी के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाने को तैयार हैं। 

फर्स्ट लुक में यश कुमार की दो तस्वीर और फिल्म की लीड अभिनेत्री प्रियंका रेवाड़ी की भाव भंगिमा बेहद आकर्षक है। लेकिन ये स्पष्ट है कि इस फिल्म का प्रकाश झा की फिल्म "अपहरण" से कोई लेना देना नहीं है। इसलिए मेकर्स ने फर्स्ट लुक के साथ ही इस बात को भी साफ कर दिया है, ताकि दर्शकों के बीच कोई कन्फ्यूजन ना रहे है। 

फिल्म "अपहरण" कैसी होगी और इसकी कहानी लोगों को कितना पसंद आने वाली है, यह भविष्य के गर्भ में हैं। लेकिन इतना जरूर है कि इस फिल्म को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है। फिल्म के निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं, जिसके साथ यश कुमार की जोड़ी दर्शकों को अक्सर पसंद आई है। दोनों अपने अपने क्षेत्र में माहिर हैं, इसलिए फिल्म के जानकारों का कहना है कि फिल्म "अपहरण" के रूप में भोजपुरी के दर्शकों को एक और बेहतरीन फिल्म मिलने वाला है। वहीं, यश कुमार ने फिल्म की कहानी पर बिना कुछ कहे कहा कि यह हमारा पायलट प्रोजेक्ट है और इसे हम भव्यता के साथ लेकर आएंगे। 

वहीं, निर्देशक अजय श्रीवास्तव ने कहा कि फिल्म "अपहरण" की कहानी दर्शकों को पसंद आएगी। मनोरंजन भरपूर मिलेगा हमारी फिल्म में। जरा सा सब्र दर्शकों को करना होगा। तभी इस फिल्म के इंतजार का मजा होगा। उससे पहले मैं ये स्पष्ट कर दूँ कि फिल्म "अपहरण" किसी भी इंडस्ट्री की फिल्म से कोई ताल्लुक नहीं रखता। इसकी कहानी हमारी अपनी है और हम इसे लेकर आ रहे हैं। 

बता दे कि राकेश गुप्ता प्रस्तुत फिल्म "अपहरण" के निर्माता अजय कुमार गुप्ता और अजय गुप्ता, निर्देशक अजय श्रीवास्तव, संगीतकार छोटे बाबा, गीतकार छोटू यादव, कथा अजय श्रीवास्तव, फिल्म में यश कुमार और प्रियंका रेवड़ी के साथ धनंजय सिंह, पूनम सिंह और सुरेन्द्र मिश्रा, एक्शन प्रदीप खड़का और पीआरओ रंजन सिन्हा, नृत्य पप्पू खन्ना और राम देवन का है।


*Admission Open : UMANATH SINGH HIGHER SECONDARY SCHOOL | SHANKARGANJ (MAHARUPUR), FARIDPUR, MAHARUPUR, JAUNPUR | MO. 9415234208, 9839155647, 9648531617 | NayaSaveraNetwork*
विज्ञापन



*एस.आर.एस. हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेन्टर स्पोर्ट्स सर्जरी डॉ. अभय प्रताप सिंह (हड्डी रोग विशेषज्ञ) आर्थोस्कोपिक एण्ड ज्वाइंट रिप्लेसमेंट ऑर्थोपेडिक सर्जन # फ्रैक्चर (नये एवं पुराने) # ज्वाइंट रिप्लेसमेंट सर्जरी # घुटने के लिगामेंट का बिना चीरा लगाए दूरबीन  # पद्धति से आपरेशन # ऑर्थोस्कोपिक सर्जरी # पैथोलोजी लैब # आई.सी.यू.यूनिट मछलीशहर पड़ाव, ईदगाह के सामने, जौनपुर (उ.प्र.) सम्पर्क- 7355358194, Email : srshospital123@gmail.com*
विज्ञापन


*वैभव एडवरटाइजिंग हब |  पता— कालीकुत्ती रोड (मैहर देवी मार्ग),  ओलंदगंज जौनपुर |  सम्पर्क करें Mo. 9151640745, 9236196989 | #NayaSaveraNetwork*
Advt

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ