पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष दिनेश टंडन ने शहर में किया रोड शो, दिखाई ताकत | #NayaSaveraNetwork

शहर में टंडन परिवार का डोर टू डोर कैम्पेन, मांगा समर्थन 

'विकास किया है, विकास करेंगे' : दिनेश टंडन

एचबी सिंह @ नया सवेरा नेटवर्क

जौनपुर. उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के प्रथम चरण के मतदान 4 मई को होने हैं. इसके लिए सभी प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. मंगलवार को शाम 6 बजे तक चुनाव प्रचार होगा. जौनपुर में 4 बार से नगर पालिका की सीट पर कब्जा जमाए टंडन परिवार ने अंतिम दो दिनों में डोर टू डोर कैम्पेन कर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए हाथ जोड़ा. इस दौरान जौनपुर शहर में निकाले गए रोड शो में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष दिनेश टंडन ने कहा कि विकास किया है, विकास करेंगे. जिस भरोसे और विश्वास के साथ जौनपुर शहर की जनता ने हमें अपना आशीर्वाद दिया है, उनसे यही निवेदन है कि इस बार भी मौका दें. जौनपुर शहर के विकास के पहिए को रुकने नहीं दूंगा. जिस प्रकार गली-गली में इंटरलाकिंग सड़कें, पाइप लाइन बिछाई गई है और लोगों के मूलभूत सुविधाओं को ध्यान में रखा गया आगे भी रखा जाएगा.



22 वर्षों से जनता दे रही सेवा का अवसर, इस बार भी मिलेगा आशीर्वाद

टंडन ने अपनी पत्नी माया टंडन के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि हमें शहर की जनता का प्यार मिलता रहा है और मिलता रहेगा. शहर के लोगों के सुख-दुख में सदैव खड़ा रहा हूं और आगे भी रहूंगा. 22 वर्षों में जिस प्रकार से शहर की जनता ने हमें अपनी सेवा का अवसर दिया है. हमें उम्मीद ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि इस बार भी जनता का आशीर्वाद हमें अवश्य मिलेगा. इस बार कुछ नए वार्ड भी बढ़ें है वहां पर भी विकास की गंगा बहाने का कार्य किया जाएगा. इंटरलाकिंग, पाइप लाइन, मकान कर, जल कर समेत सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी.



जाति, धर्म और पार्टी से ऊपर उठकर लोग देते हैं साथ : माया टंडन

इस दौरान निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष माया टंडन ने कहा कि शहर के लोगों ने 22 वर्षों से हमारे परिवार पर विश्वास किया है. हमारे पति और हमारा परिवार सदैव ही जनता के सुख दुख में प्रतिभागी रहा है. हमने सदैव विकास की बात की है. शहर की जनता के साथ जाति, धर्म को लेकर कभी भेदभाव नहीं किया है. यही वजह है कि मतदाताओं ने जाति, धर्म और पार्टी से ऊपर उठकर हमारा साथ दिया है और उम्मीद है कि इस बार भी जनता का प्यार, आशीर्वाद और साथ मिलेगा.



इस दौरान भैया लाल चौहान, संतोष अग्रहरि, बनवारी लाल, राम कुमार साहू, दिलीप साहू, अर्जुन कपूर, सुरेंद्र साहू, धनञ्जय चौहान, अर्श टंडन, चेतन टंडन, अमित टंडन भी जुटे रहे। 



































एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ