मुलुंड के धीरज अपार्टमेंट में लगी आग | #NayaSaveraNetwork


नया सवेरा नेटवर्क

मुंबई। मुलुंड पश्चिम में धीरज अपार्टमेंट में मंगलवार की सुबह आग लगने की घटना घटी। आग की चपेट में आने से पूरा घर जलकर खाक हो गया। दमकल जवानों की सूझबूझ से कोई अप्रिय घटना नहीं घटी। लेकिन घर पूरी तरह जलकर खाक हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार मुलुंड पश्चिम के जटा शंकर रोड पर धीरज अपार्टमेंट में मंगलवार को लगभग 11 बजकर 40 मिनट पर इमारत के चौथे मंजिल के एक घर में अचानक आग लग गई।आग जिस इमारत में लगी थी वह 6 मंजिला इमारत है। 

आग जिस घर में लगी थी वह घर बंद था। आग लगने की जानकारी लोगो को इमारत में धुंआ निकलने पर मिली।आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई ।दमकल की दो गाड़ी और पानी का टैंकर घटना स्थल पर कुछ ही मिनटों में पहुंच गया। दमकल की गाडियां आने तक आग रौद्र रूप धारण कर लिया था। आग की लपटे खिड़की से दूर तक दिखाई दे रही थी।

दमकल जवानों ने भारी मसक्कत के बाद लगभग 15 मिनट में ही आग पर काबू पाया गया।आग की घटना में किसी के हताहत होने की घटना नहीं घटी लेकिन घर पूरी तरह जलकर खाक हो गया। घर में रखे सभी सामान पूरी तरह जल गए।आग की घटना से इमारत में भी दरार पड़ने की जानकारी स्थानीय रहवासियों ने दी।


*गहना कोठी परिवार की तरफ से अक्षय तृतीया की शुभकामनाएं।*
Advt

*Admission Open : Nehru Balodyan Sr. Secondary School | Kanhaipur, Jaunpur | Contact: 9415234111,  9415349820, 94500889210 | NayaSaveraNetwork*
Advt


*नगर पालिका परिषद जौनपुर से वार्ड नं. 18 कटघरा से सभासद पद के कर्मठ, संघर्षशील व ईमानदार प्रत्याशी मुकेश सिंह को चुनाव चिन्ह कार पर मोहर लगाकर भारी मतों से विजयी बनाएं. मो. 9450085420| #NayaSaveraNetwork*
Advt.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ