जौनपुर: टीडी इंटर कॉलेज में बेहतर हैं प्रयोगशालाएं| #NayaSaveraNetwork

नया सवेरा नेटवर्क

  • भाजपा नेता ज्ञान प्रकाश सिंह का भी रहा सहयोग
  • कॉलेज प्रशासन अपनी पुरानी छवि को बरकरार रखने के लिए हैं प्रत्यनशील

जौनपुर। टीडी इंटर कॉलेज अपनी पुरानी छवि को कायम रखने के लिए सतत प्रयत्नशील है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कॉलेज के प्रबंधक सत्य प्रकाश सिंह व प्रधानाचार्य डॉ. वीरेंद्र प्रताप सिंह ने मिलकर 4 प्रयोगशाला तैयार किया जिसमें 3 प्रयोगशाला का पूरा खर्च भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्ञान प्रकाश सिंह ने दिया। उन्होंने यह धन इसीलिए दिया क्योंकि वह इस कॉलेज के पुरातन छात्र रहे हैं और उन्हें इस कॉलेज से लगाव है। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान यहां तक कहा कि इस कॉलेज के जो भी छात्र आईआईटी और नीट परीक्षा पास करेंगे उनके पढ़ाने का पूरा खर्च उठाएंगे।

बताते चलें कि टीडी इंटर कॉलेज से बहुत लोग पढ़कर अच्छे-अच्छे पदों पर देश-विदेश में सेवा कर रहे हैं। कॉलेज प्रशासन एवं प्रबंध तंत्र कॉलेज की पुरानी छवि को बरकरार करने के लिए जिस तरह से कॉलेज के अंदर साज-सज्जा और पठन-पाठन को बेहतर बनाने के लिए प्रयासरत है उससे यह जाहिर है कि कॉलेज की पुरानी छवि अभी भी बरकरार है।

जिस तरह की भौतिक, रसायन और जीव विज्ञान की प्रयोगशालाएं हैं शायद ही जनपद के किसी कॉलेज में हो लेकिन इस तरह की प्रयोगशालाएं हर विद्यालयों में होनी चाहिए तभी विज्ञान के विषय में छात्र-छात्राओं को बेहतर जानकारी हो पाएगी। ज्ञातव्य हो कि गुरुवार को पत्रकारों की टीम कॉलेज में जाकर प्रयोगशालाओं का अवलोकन किया और हकीकत को जाना कि कॉलेज प्रशासन अपनी छवि को बरकरार रखने के लिए किस तरह से प्रयत्नशील है।



*जौनपुर टाईल्स एण्ड सेनेट्री के प्रो. अनुज विक्रम सिंह (मो. 9670770770) की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad

*यूपी वर्किंग जनर्लिस्ट यूनियन केराकत के अध्यक्ष डॉ. सत्यदेव सिंह की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad

*जौनपुर की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कमला सिंह की तरफ से नव वर्ष की बहुत-बहुत शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ