जौनपुर: क्रिकेट टूर्नामेंट के खिताब पर संजरपुर ने किया कब्ज़ा | #NayaSaveraNetwork



नया सवेरा नेटवर्क

शाहगंज, जौनपुर। खेल गतिविधियों में शामिल होना एक व्यक्ति के लिए बहुत से तरीकों से लाभदायक होता है, यह न केवल शारीरिक ताकत प्रदान करता है बल्कि, यह मानसिक शक्ति को भी बढ़ाता है उक्त बातें स्थानीय थाना क्षेत्र के भरौली गांव में अल हयात क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन समारोह के दौरान समापनकर्ता मोहसिन शेख मे कहीं उन्होने कहा कि यह हमें जीवन में सभी कमजोरियों को हटाकर आगे बढ़ना सिखाता है, यह हमें बहादुर बनाता है,और चिड़चिड़ेपन व गुस्से को हटाकर खुशी का अहसास देता है,यह हमें शारीरिक रुप से तंदरुस्त और मानसिक आराम प्रदान करता है, जिससे कि हम सभी समस्याओं से आसानी से निपट सकें।

गौर तलब रहे भरौली ग्राम सभा मे अल हयात क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का बुधवार को सातवें दिन समापन हो गया,भरौली के ही निवासी ज़ीशान खान द्वारा आयोजित इस क्रिकेट मैच की ट्राफी पर आज़मगढ़ के संजरपुर की टीम ने कब्ज़ा जमाया तो वहीं इसरौली इस टूर्नामेंट की उपविजेता रही।

हफ्ता भर चले इस टूर्नामेंट में जौनपुर सहित आस पास के कई जनपद की टीमों ने पिच पर अपना हुनर दिखाया लेकिन मैच के सातवें दिन फाइनल तक पहुंचने में आज़मगढ़ के संजरपुर और इसरौली की टीम ने सफलता प्राप्त हुवी।

बुधवार के दिन खेले गये फाइनल मैच में संजरपुर ने इसरौली की टीम से ज़ोरदार टक्कर दी और बेहद रोमांचक मुकाबले में इसरौली को परास्त कर खिताब पर कब्ज़ा जमा लिया।

समापन समारोह के दौरान उद्घाटनकर्ता सपा युवा नेता उमर शेख और समापनकर्ता समाजसेवी मोहसिन शेख ने संयुक्त रूप से विजेता और उपविजेता टीम को ट्राफी और नकद इनाम देकर उनकी हौसला अफजाई की,इस मौके पर उमर शेख ने युवाओं को संबोधित भी किया और कहा कि खेल ना सिर्फ स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद है बल्कि सामाजिक सौहार्द और एकता का भी पैग़ाम देता है।


*जौनपुर टाईल्स एण्ड सेनेट्री के प्रो. अनुज विक्रम सिंह (मो. 9670770770) की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad


*यूपी वर्किंग जनर्लिस्ट यूनियन केराकत के अध्यक्ष डॉ. सत्यदेव सिंह की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad


*जौनपुर की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कमला सिंह की तरफ से नव वर्ष की बहुत-बहुत शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ