राजे शिवाजी प्राथमिक विद्यालय का वार्षिक स्नेह सम्मेलन संपन्न | #NayaSaveraNetwork

नया सवेरा नेटवर्क

मुंबई। महात्मा फुले शिक्षण संस्थान द्वारा संचालित राजे शिवाजी प्राथमिक विद्यालय का वार्षिक स्नेह संमेलन समारोह 6 जनवरी 2023 को विद्यालय के प्रांगण में भव्य तरीके से संपन्न हुआ।  इस कार्यक्रम में छात्राओं ने जल बचाने व प्लास्टिक से बचने की सीख देते हुए प्रस्तुति दी।  कई बच्चों ने अपने आकर्षक नृत्य से ध्यान आकर्षित किया। कोरोना काल में कई कार्यक्रमों पर रोक लगा दी गई तो अब इस कार्यक्रम को बड़े उत्साह के साथ पेश किया गया।

इस अवसर पर संस्थान के कोषाध्यक्ष प्रमोद माने, सचिव दिलीप शिंदे, मराठी उर्दु हिंदी  माध्यमिक विभाग प्राचार्या श्रीमती वीणा दोनवलकर अंग्रेजी माध्यम माध्यमिक विभाग,  की मुख्याध्यापिका श्रीमती स्वाति होलमुखे, उर्दु माध्यम प्राथमिक विभाग की मुख्याध्यापिका  अफरोज मैडम, मराठी माध्यम प्राथमिक विभाग की प्रधानाध्यापिका, श्रीमती श्रद्धा माने उपस्थित थीं। मनोहर जोशी कॉलेज के प्राचार्य कमलेश सोनपसारे मौजूद रहे। छात्रों का हौसला बढ़ाने के लिए धारावी थाने की इंस्पेक्टर वैशाली बोर्से, टिकलिंक की नाजनीन मैडम  मौजूद रहे। इस मौके पर विद्यार्थियों ने मेहमानों के साथ-साथ अभिभावकों को भी मंत्रमुग्ध किया। पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों को कला और खेल के गुणों को विकसित करने के लिए शिक्षक हमेशा कार्यरत रहते हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने में शिक्षक और शिक्षकेतर कर्मचारी ने कड़ी मेहनत की।


*जौनपुर की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कमला सिंह की तरफ से नव वर्ष की बहुत-बहुत शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad


*ग्राम पंचायत अधिकारी नरेन्द्र की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad



*जौनपुर की मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. लक्ष्मी सिंह की तरफ से जनपदवासियों को नव वर्ष की हादिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ