वाराणसी: ब्ल्यूटुथ से नकल करते पकड़ाया नकलची गिरफ्तार | #NayaSaveraNetwork

नया सवेरा नेटवर्क

वाराणसी। रोहनिया के बच्छांव बाजार स्थित पूर्णोदय महिला महाविद्यालय में बुधवार को छापेमारी कर एसटीएफ व पुलिस ने एसएससी-2022 (केंद्रीय पुलिस बल में सिपाही पद) की परीक्षा में एक नकलची को गिरफ्तार कर लिया। ब्ल्यूटुथ के जरिये नकल करने वाले गोपीगंज (भदोही) थाने के नथईपुर निवासी इमरान पर रोहनिया थाने में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

एसटीएफ के एएसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि गोरखपुर इकाई की सूचना पर टीम पहुंची। परीक्षा केंद्र के कक्ष में बैठे नकलची को पकड़ लिया गया। उसके पास से सिम लगा इलेक्ट्रानिक ब्ल्यूटुथ डिवाइस, कान में लगा माइक्रोफोन, आधार व प्रवेश पत्र बरामद किया गया। पूछताछ में बताया कि वह सॉल्वर गैंग का सक्रिय सदस्य है। वर्ष 2021 में उत्तर प्रदेश पुलिस में उप निरीक्षक पद की भर्ती परीक्षा के दौरान सॉल्वर गैंग के साथ मेरठ के कंकडखेडा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार होकर जेल भी गया था। जेल से छूटने के बाद दिल्ली से ब्ल्यूटुथ डिवाइस खरीदकर लाया। इस बार स्वयं एसएससी में आवेदन कर परीक्षा में बैठा था।

*प्राथमिक शिक्षक संघ डाेभी जौनपुर के अध्यक्ष आलोक सिंह रघुवंशी की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad

*सखी वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष प्रीति गुप्ता की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad

*अपना दल (एस) व्यापार मण्डल अध्यक्ष अनुज विक्रम सिंह की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं| Naya Sabera Network*
Ad

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ