दिल्ली में सुरक्षाकर्मी को गोली मारकर ‘नकदी वैन’ लूटी गई | #NayaSaveraNetwork

नया सवेरा नेटवर्क

नयी दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में लूटपाट के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने ‘नकदी वैन’ के सुरक्षाकर्मी को कथित तौर पर गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह घटना जगतपुर फ्लाईओवर के पास आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम पर हुई और हमलावर 10.78 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। पुलिस ने कहा कि शाम करीब 5 बजे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पीड़ित की पहचान दिल्ली के गोंडा के निवासी उदयपाल सिंह (55) के रूप में हुई है। यह घटना शाम में 4 बजकर 50 मिनट पर हुई जब ‘नकदी वैन’ कैश जमा करने के लिए एटीएम पहुंची।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि तभी एक व्यक्ति पीछे से आया और उसने ‘नकदी वाहन’ के गार्ड पर पिस्तौल से गोली चलाई और पैसे लेकर फरार हो गया। उन्होंने कहा कि वैन में दो संरक्षक, एक चालक और गार्ड था। पुलिस ने कहा कि गार्ड को सीने में गोली लगी और उसे पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि कई टीम का गठन किया गया है। आरोपियों की पहचान करने और घटनाओं के क्रम का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि सिंह के परिवार में पत्नी और चार बेटियां हैं जिनमें से दो की शादी हो चुकी है।

*वरिष्ठ भाजपा नेता ज्ञानप्रकाश सिंह की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad


*विधान परिषद सदस्य जौनपुर बृजेश सिंह 'प्रिंसू' की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad



*भारतीय जनता पार्टी,उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय युवा नेता  व सुप्रसिद्ध समाजसेवी भाई पुष्पेन्द्र सिंह जी की तरफ़ से मछलीशहर-जौनपुर की महान जनता को नव वर्ष-2023 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। @PushpendraBJPUP #HappyNewYear2023*
Ad

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ