पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी बेटे सहित दिल्ली से गिरफ्तार | #NayaSaveraNetwork

नया सवेरा नेटवर्क

मेरठ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी को मेरठ पुलिस की क्राइम ब्रांच दिल्ली से गिरफ्तार किया है। पूर्व मंत्री अपने बेटे के साथ दिल्ली के चांदनी महल थाना क्षेत्र स्थित एक गेस्ट हाउस में ठहरे थे। नौ महीने से फरार चल रहे हाजी याकूब कुरैशी और उनके बेटे के खिलाफ आईजी मेरठ ने 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

पुलिस ने बताया कि पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी और उनके बेटे इमरान के पीछे पुलिस लगातार मैन्यूअल और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस से निगरानी रख रही थी। इसी बीच शनिवार की सुबह पुख्ता सूचना मिली कि वह दोनों दिल्ली के गेस्ट हाउस में छिपे हैं। उनकी सटीक लोकेशन मिलने के बाद पुलिस दस्ते ने गेस्ट हाउस से दोनों को गिरफ्तार किया है। आज पुलिस दोनों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश करेगी। 

अवैध मीट पैकिंग मामले में है आरोप

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनाने के बाद पुलिस ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अवैध मीट पैकिंग मामले का खुलासा किया था। इस मामले में पुलिस ने याकूब, उनकी पत्नी संजीदा बेगम, बेटे फिरोज, इमरान को नामजद किया था। इसके अलावा इस मामले में याकूब के मैनेजर मोहित त्यागी समेत 17 अन्य लोगों को भी मुकदमे में नामजद किया था। पुलिस ने मामले की जांच कर चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी। लेकिन याकूब के कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।


*सखी वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष प्रीति गुप्ता की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad


*अपना दल (एस) व्यापार मण्डल अध्यक्ष अनुज विक्रम सिंह की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं| Naya Sabera Network*
Ad


*Happy New Year : प्रशस्य जेम्स, मिश्रा काम्प्लेक्स, ओलन्दगंज तिराहा, जौनपुर | संपर्क करें- 9161188777 | Naya Sabera Network*
Ad

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ