जौनपुर: बदलापुर विधानसभा के दो प्राचीन मंदिरों का होगा जीर्णोद्धार और सौंदर्यीकरण | #NayaSaveraNetwork

नया सवेरा नेटवर्क

जौनपुर। बदलापुर विधानसभा के दो प्राचीन मंदिरों, बाबा करसूल नाथ धाम, कंधी और सल्तनत बहादुर इंटर कॉलेज बदलापुर के बगल में स्थित प्राचीन पंचशिवाला मंदिर के जीर्णोद्धार और सौंदर्यीकरण का काम जल्द ही शुरू होने के आसार दिखाई दे रहे हैं।

दोनों मंदिरों के जीर्णोद्धार और सौंदर्यीकरण के लिए  बीजेपी विधायक रमेश चंद्र मिश्र ने 2 महीना पहले उत्तर प्रदेश सरकार के प्रमुख सचिव (पर्यटन) को पत्र लिखकर धन अवमुक्त करने की मांग की थी।

इस बारे में पूछे जाने पर रमेश चंद्र मिश्र ने कहा कि दोनों मंदिर प्राचीन काल से लोगों की आस्था और भक्ति से जुड़े हुए हैं। प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग यहां भगवान शिव की पूजा और दर्शन करते हैं। उन्होंने कहा कि दोनों मंदिरों के जीर्णोद्धार और सौंदर्यीकरण को लेकर सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं। खर्च का स्टीमेट बनाकर शासन को जा रहा है तथा जल्द ही धन अवमुक्त होकर कार्य प्रारंभ होगा।


*विधान परिषद सदस्य जौनपुर बृजेश सिंह 'प्रिंसू' की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad



*भारतीय जनता पार्टी,उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय युवा नेता  व सुप्रसिद्ध समाजसेवी भाई पुष्पेन्द्र सिंह जी की तरफ़ से मछलीशहर-जौनपुर की महान जनता को नव वर्ष-2023 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। @PushpendraBJPUP #HappyNewYear2023*
Ad

*वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ. विजय कुमार सिंह की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network* Ad
Ad

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ