पश्चिमोत्तर सर्द हवाओं से कांपा, घना कोहरा और शीतलहर से गलन जारी | #NayaSaveraNetwork

नया सवेरा नेटवर्क

चंडीगढ़। पश्चिमोत्तर में पिछले एक सप्ताह से सूरज के दर्शन न होने, शीतलहर का प्रकोप जारी रहने तथा घने कोहरे के कारण लोग हाड़ कंपाने वाली ठंड से परेशान रहें। मौसम केन्द्र के अनुसार क्षेत्र में अगले 24 घंटों में बारिश या बूंदाबांदी के आसार हैं, जिससे पहाड़ों से लेकर मैदानी इलाकों में सूखे से कुछ राहत मिल सकती है। इस बार पहाड़ों पर बारिश या बर्फ न पड़ने से गर्मी में जलस्तर घट सकता है। क्षेत्र में आज बादल छाये रहें। बारिश के बाद भीषण ठंड के प्रकोप से राहत मिल सकती है।

पिछले 24 घंटों में न्यूनतम तापमान में कुछ वृद्धि हुई तथा चंडीगढ़ में भीषण ठंड के बीच पारा नौ डिग्री रहा। पंजाब में आदमपुर में पांच डिग्री, लुधियाना तथा पटियाला नौ डिग्री, पठानकोट आठ डिग्री, बठिंडा चार डिग्री, फरीदकोट सात डिग्री, मोगा चार डिग्री, गुरदासपुर का पारा छह डिग्री सहित राज्य में पारा छह से नौ डिग्री के बीच रहा। राज्य में घने कोहरे और सर्द हवाओं के कारण प्रचंड ठंड जारी रही। ज्यादातर इलाकों में पिछले एक सप्ताह से धूप न निकलने से ठंंड का असर और बढ़ गया।

हरियाणा में भी बादल छाये रहे और बारिश के आसार हैं। कहीं कहीं कोहरे के साथ शीतलहर के प्रकोप से पारा छह से नौ डिग्री के बीच रहा। अंबाला का पारा आठ डिग्री, हिसार सात डिग्री, करनाल नौ डिग्री, रोहतक सात डिग्री, गुडगांव छह डिग्री, नारनौल चार डिग्री रहा।


*प्राथमिक शिक्षक संघ डाेभी जौनपुर के अध्यक्ष आलोक सिंह रघुवंशी की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad


*सखी वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष प्रीति गुप्ता की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
Ad


*अपना दल (एस) व्यापार मण्डल अध्यक्ष अनुज विक्रम सिंह की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं| Naya Sabera Network*
Ad

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ