जौनपुर : लाइन बाजार थानाध्यक्ष ने टीम के साथ किया पैदल गश्त | #NayaSaveraNetwork

अपराध पर लगाम कसने किए जा रहे कड़े बंदोबस्त : आदेश त्यागी

नया सवेरा नेटवर्क

जौनपुर. अपराधियों पर लगाम कसने के लिए लाइन बाजार थाने के नए थानाध्यक्ष आदेश त्यागी ने अपने समस्त चौकी इंचार्ज, दारोगा, सर्विलांस, साइबर क्राइम की टीम व हमराहियों के साथ शहर में पैदल गश्त किया. इस दौरान वह कचहरी रोड पर कई दुकानों में दुकानदारों से बातचीत की. उनका सीसीटीवी कैमरा चेक किया और उन्हें हिदायत दी कि वह अपना कैमरा सही रखें ताकि रिकॉडिंग हमेशा चालू रहे. इसके साथ ही एक कैमरा सड़क की तरफ भी लगाने के निर्देश दिए. अचानक गश्त के दौरान सिविल लाइन से कचहरी रोड तक अफरा-तफरी का माहौल रहा. 

पुलिस हमेशा आपके साथ : आदेश त्यागी

थानाध्यक्ष आदेश त्यागी ने लोगों से अतिक्रमण हटाने की भी अपील की. इसके अलावा राहगीरों को भी अपनी दिशा में ही आवागमन का निर्देश दिया. यातायात नियमों के प्रति भी लोगों को जागरूक किया. उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि पुलिस हमेशा उनके साथ है. 

रात में गश्त करेगी टीम

इस दौरान थानाध्यक्ष आदेश त्यागी ने कहा कि शहर की कानून व्यवस्था चुस्त दुरूस्त करने के लिए टीम के साथ शहर में पैदल गश्त किया जा रहा है. अराजक तत्वों, उचक्कों और छोटे मोटे अपराध करने वाले अब लाइन बाजार थाना क्षेत्र का इलाका छोड़कर भाग जाएंगे क्योंकि यहां पर रात में भी गश्त किया जाएगा. अपराध पर लगाम लगाने के लिए कड़े बंदोबस्त किए जा रहे हैं ताकि स्थानीय लोगों, व्यापारियों को राहत मिल सके. 

अवांछनीय गतिविधि दिखने पर करें फोन

स्थानीय लोगों से भी पुलिस की मदद करने की अपील की गई है. कहीं पर भी कोई अवांछनीय गतिविधि दिख रही हो तो उसे तुरंत हमारे मोबाइल नंबर 9454403620 पर सूचित करें उस पर तुरंत एक्शन लिया जाएगा.





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ