#JaunpurNews : पीएम बोले- पांच सालों में मोदी-योगी पूर्वांचल की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलने वाले हैं | #NayaSaveraNetwork

#JaunpurNews : पीएम बोले- पांच सालों में मोदी-योगी पूर्वांचल की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलने वाले हैं  | #NayaSaveraNetwork


नया सवेरा नेटवर्क

जौनपुर। पीएम नरेंद्र मोदी आज पूर्वांचल दौरे पर हैं। आजमगढ़ में सभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी जौनपुर के टीडी कॉलेज मैदान में आयोजित विशाल जनसभा में पहुंच गए हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने पीएम मोदी को स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। इस दौरान पार्टी की कई हस्तियां मंच पर मौजूद रहीं। भाजपा नेताओं ने कमल का फूल देकर व मंदिर मॉडल देकर पीएम मोदी का स्वागत किया। साथ ही गदा और अंगवस्त्र व पीएम की मां के साथ उनका चित्र भेंट किया गया। 
इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, सभी परिवार जनों को राम-राम। पीएम ने कहा कि, चार जून को  रिकॉर्ड तोड़ इमरती बंटेगी। उन्होंने कहा अगले पांच साल में पूर्वाचल की तस्वीर और तकदीन दोनों बदलने वाली है।

आकर्षण का केंद्र रहे पीएम-सीएम के वेश में आए नन्हें समर्थक  पीएम मोदी की जनसभा में दो नन्हें समर्थक पीएम-सीएम के वेश में पहुंचे। इन्हें देखकर पीएम मोदी ने जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि ये क्या बढ़िया मेकअप किया है। कितना सुंदर लग रहा ये मोदी। क्या बढ़िया मोदी-योगी बना लाए। ये मोदी तो हाथ भी हिला रहा। दोनों मोदी-योगी बनकर आ गए। सब अखबार वालों की नजर मेरे से हट गई, आप पर आ गई।

 जब अवधी में बोले पीएम मोदी : पीएम मोदी ने जौनपुर में संबोधन के दौरान कहा कि मशलीशहर में कमल के फूल खिली न, हम ईहां से जीत के लिए आश्वस्त होके जाईं न?

  •  ओबीसी, एससी-एसटी आदि का आरक्षण मेरे जीते जी छीन पाएंगे क्या? 

जब तक जिंदा हूं तब तक इनको ये राजनीति नहीं करने दूंगा। ये कांग्रेस वाले एक एक्सरे मशीन लाए हैं, उससे सावधान रहने की जरूरत है। एक हफ्ते से देख रहा हूं उनका एक्सरे मशीन रिपेयरिंग में गया है। कांग्रेस ने कहा कि आपकी संपत्ति का एक्सरे करेंगे जो अधिक होगा उसे छीन लेंगे। आपको बताएं आप लोग छीनने देंगे क्या?


  •  बीमार लोगों के इलाज की चिंता आपका बेटा मोदी करेगा : पीएम 

मैं देश में 3 करोड़ लखपति दीदी बनाऊंगा। आप लोग जिसके घर जाइए उन्हें बताइए की मोदी ने गारंटी दी है कि जिसे भी घर नहीं मिला, गैस का कनेक्शन नहीं मिला सब मिलेगा। मैंने तय किया है कि आपके घर के बिजली के बिल भी जीरो करना है। यही नहीं आपके घर जो बिजली पैदा होगी उसे सरकार खरीद कर आपको पैसा देगी। मोदी की एक और गारंटी आपके माता-पिता, चाचा-चाची दादा-दादी सबके इलाज की चिंता आपका बेटा मोदी करेगा। एक तरफ मोदी संतुष्टीकरण से न्याय दिलाने पर लगा है। वहीं इंडी गठबंधन तुष्टिकरण से देश बांटने पर लगा है। 500 साल बाद राम मंदिर मिला की नहीं? सपा के लोग काशी का अपमान करते हैं।

  •  मोदी ने महिलाओं को मालिक बनाया: पीएम मोदी 

हम एम्स बना रहे हैं। हम लोग का रास्ता है सबको संतुष्टि देना। इंडी गठबंधन, बसपा आदि का लक्ष्य है तुष्टिकरण। उनकी सरकारों में शिक्षकों के साथ अपराध हुआ, कच्चे घर, खुले में शौच आदि अपमान किया। गरीब को कैसे अभाव में जीना पड़ता है। राशन नहीं है, बिजली नहीं है उनके घरों पर जमीन के माफिया कब्जा कर लेते थे। मोदी के संतुष्टिकरण ने यह स्थिति बदल दी। यूपी में सरकार ने जमीन माफियाओं की कमर तोड़ दी। जौनपुर के राशन कार्ड पर ही मुंबई सहित अन्य प्रदेशों मे राशन मिल जाएगा। मोदी ने महिलाओं को मालिक बनाया।

#JaunpurNews : पीएम बोले- पांच सालों में मोदी-योगी पूर्वांचल की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलने वाले हैं  | #NayaSaveraNetwork

  •  मोदी ने वन नेशन वन राशन कार्ड लागू कर दिया: पीएम मोदी 

मोदी ने वन नेशन वन राशन कार्ड लागू कर दिया। यूपी में 50 लाख पक्के घर मिल चुके हैं। एक लाख घर तो जौनपुर में ही मिले हैं। हर मां मोदी को आशीर्वाद देगी कि नहीं? ये ईवीएम चिल्लाते हैं यह ईवीएम का खेल नहीं हर मां का आशीर्वाद हैं। मैं कभी कभार लाभार्थियों के घर जाकर देखता हूं। ज्यादातर का घर में शौचालय और गैस सिलिंडर मिलते हैं।

  •  जौनपुर देश को आईएएस और आईपीएस देने वाला जिला है: पीएम मोदी 

जौनपुर देश को आईएएस और आईपीएस देने वाला जिला है। मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई पढ़ाई पहले अंग्रेजी में होती थी, अगर आपका बच्चा अंग्रेजी तभी उसका रास्ता खुलता है। एक गरीब का बेटा कहां अंग्रेजी पड़ेगा, क्या गरीब का बेटा इंजीनियर और डॉक्टर नहीं बनेगा। अब अपनी गांव की भाषा में पढ़ के जाएंगे तो बीएचयू डॉक्टर और इंजीनियर बनेंगे। अब हमने हिंदी में पढ़ाई और हिंदी में परीक्षा का रास्ता खोल दिया है। 

  •  गरीब भी बनेंगे IAS और PCS: पीएम मोदी 

अब डॉक्टर बनना है इंजीनियर बनना है तो आप अपने गांव के भाषा में पड़कर के आएंगे तो भी डॉक्टर बनेंगे। इंजीनियर बनेंगे। अब गरीब मां का बेटा भी डॉक्टर बनेगा। गरीब मां की बेटी भी डॉक्टर बनेगी। इंजीनियर बनेगी और हिंदी में परीक्षा यह रास्ता खोल दिया है, लेकिन आप जानते हैं कांग्रेस और हिंदी गठबंधन इसका भी विरोध करते हैं। आपके बच्चों का उज्जवल भविष्य नहीं चाहते साथियों भाजपा युवाओं की आकांक्षाओं को समझ ती है उनके लिए काम करती है। मेडिकल की परीक्षा में ओबीसी आरक्षण लागू किया हमने सामान्य भर के गरीबों को भी 10% आरक्षण दिया पेपर लीक माफिया के खिलाफ सख्त कानून की मोदी सरकार ने बनाया है कि हमारी सरकार है जो हर जिले में मेडिकल कॉलेज बना रही है।


  •  यूपी सरकार ने माफिया की कमर तोड़ दी है: पीएम मोदी 
माफिया जमीन और घर पर कब्जा कर लेते थे। वापस आते थे तो उन्हें कुछ मिलता ही नहीं था। अब मोदी ने संतोष वाला मॉडल दिया। यूपी में भाजपा सरकार ने माफिया की कमर तोड़ दी है। पीएम-सीएम पांच साल में बदलेंगे पूर्वांचल की तस्वीर जब मैं एक्सप्रेसवे बनाता हूँ जौनपुर वालों को फायदा होता है। काशी के एयरपोर्ट से लोगों का बड़ा लाभ है। आने वाले पांच सालों में मोदी और योगी पूर्वांचल की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलने वाले हैं।

  •  सीधा मोदी के खाते में जाएगा वोट 
जब आप जौनपुर से कृपाशंकर और मछलीशहर से बीपी सरोज को वोट देंगे तो वोट सीधा मोदी के खाते में जाएगा। दमदार सरकार कैसे काम करती है, आपने काशी में देखा है और अयोध्या में देखे हैं। पहले विकास की बात में मुंबई और दिल्ली की चर्चा होती थी, अब देश काशी और अयोध्या की भी चर्चा करता है। इतनी बड़ी संख्या में मातायें और बहने लोकतंत्र का महापर्व बना रही हैं इससे बड़ा आशीर्वाद और क्या चाहिए।

  •  घर- घर जाकर बोलना मोदी जी ने सबको राम-राम कहा है: पीएम मोदी 
पीएम मोदी ने जनता से कहा कि मेरा एक काम करेंगे। जरा आप लोग बताएं तो मैं बोलूं। मेरा एक काम करेंगे। एक काम करना ज्यादा से ज्यादा परिवारों में जाना ज्यादा से ज्यादा लोगों को मिलना और कहना कि अपने मोदी जी आए थे और मोदी जी ने परिवार के सबको राम-राम कहा है। मेरा राम-राम पहुंचा देंगे? हर एक को मेरा राम-राम पहुंचा देंगे न?

 इलाज के खर्च की जिम्मेदारी मोदी की : पीएम ने कहा कि, छोटी-मोटी कोई बीमारी भी होती है, दवाई का खर्चा भी होता है कैसे करेंगे। यह चिंता यह आपका बेटा मोदी करेगा उन सबके बीमारी में इलाज के खर्च की जिम्मेदारी मोदी की। यह मोदी के गारंटी है। साथियों मोदी ने एक और योजना शुरू की है इसमें बिजली बिल जीरो हो जाता है। अभी मोदी ने एक और बड़ा फैसला लिया है जितने लोग इन सबके काम आने वाला है। मोदी आपके जीवन से हर चिंता को दूर कर रहा है।

  •  जीरो हो जाएगा बिजली बिल: पीएम मोदी 
पीएम मोदी ने कहा नई योजना से बिजली बिल पर जीरो हो जाएगा, लेकिन बिजली इस्तेमाल करने वाला हीरो बन जाएगा। यह योजना ऑलरेडी चालू कर दिया है। मैंने ऐसा नहीं करूंगा कि चार जून के बाद योजना लांच करूंगा। पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना आप ऑनलाइन जाकर के अभी से रजिस्ट्री करवा सकते हो। ऑनलाइन चालू है। योजना क्या है मोदी आपको 75000 देगा आपकी जरूरत के हिसाब से 75000 तक मोदी देगा। उसमें से आप घर पर सोलर पैनल लगाएंगे और जो सोलर की बिजली होगी उसका आप अपने परिवार के लिए उपयोग करेंगे और जो ज्यादा बिजली होगी जीरो हो जाएगा।

  •  जौनपुर में दिग्गजों का लगा जमघट
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद, जौनपुर प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह, मछलीशहर प्रत्याशी बीपी सरोज मंच पर मौजूद हैं। पीएम के आगमन को लेकर तैयारियां मुकम्मल रही। कार्यक्रम के दौरान पीएम की झलक पाने को उत्साहित हैं समर्थक टीडी ग्राउंड में हजारों की संख्या में समर्थक मौजूद हैं। स्टेज पर मंत्री नंद गोपाल नंदी, जौनपुर और मछलीशहर लोकसभा सीट के प्रत्याशी, खेल मंत्री गिरीश यादव व जिले के सभी भाजपा विधायक मौजूद हैं।

*Admission Open - Session: 2024-25 - Nursery to IX & XI - Streams Available: Maths, Bio, Commerce & Humanities | Admission form Available At the School Office | D.B.S. Inter College (10+2) Affiliated | Kadipur, Ramdayalganj, Jaunpur | Affiliation No.: 2131740 to CBSE New Dehli | Contact-9956972861, 9956973761 | #NayaSaveraNetwork*
Ad


*प्रवेश प्रारम्भ : मोहम्मद हसन गर्ल्स इण्टर कालेज हमाम दरवाजा, जौनपुर | सभी कक्षाओं में प्रवेश शुल्क नहीं लिया जायेगा | सुविधायें - 1. हर समय जनरेटर की सुविधा, 2. नये हाइटेक कम्प्यूटर लैब की सुविधा, 3. नई लाइब्रेरी की सुविधा, 4. ठंडा शुद्ध पेय जल, 5. हॉबी क्लास की सुविधा | प्रवेश के लिए निम्न मोबाइल नम्बरों पर सम्पर्क करें- 7860393716, 8563063786 | #NayaSaveraNetwork*
Ad


*ADMISSION OPEN: Anju Gill Academy | Katghara, Sadar, Jaunpur | 7705012959, 7705012955 | #NayaSaveraNetwork*
Ad

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ