#JaunpurNews : शत-प्रतिशत रहा माउंट लिट्रा जी स्कूल के विद्यार्थियों का परीक्षाफल | #NayaSaveraNetwork

  • हाई स्कूल में 25 और इंटर में अधिकांश विद्यार्थियों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त कर किया विद्यालय का नाम रोशन

नया सवेरा नेटवर्क

जौनपुर। माउंट लिट्रा जी स्कूल फतेहगंज के विद्यार्थियों का परीक्षाफल शत-प्रतिशत रहा। हाईस्कूल में अंशुल सिंह, चंचल यादव तथा अलविना वारिस ने 97% अंक प्राप्त कर स्कूल में सर्वश्रेष्ठ स्थान प्राप्त किया। हाई स्कूल में कुल 25 छात्र-छात्राओं ने 90% से अधिक अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। 

#JaunpurNews : शत-प्रतिशत रहा माउंट लिट्रा जी स्कूल के विद्यार्थियों का परीक्षाफल | #NayaSaveraNetwork



इंटरमीडिएट में अर्पिता सिंह ने मानविकी वर्ग में 96% अंक प्राप्त किया तथा वहीं पर विज्ञान वर्ग में पीयूष कुमार तिवारी ने 91.4% अंक प्राप्त कर विद्यालय के अधिकांश छात्र-छात्राओं ने 90% अंक प्राप्त करके विद्यालय का नाम रोशन किया है। 



विद्यालय के प्रबंध निदेशक डॉ. अरविंद सिंह ने विद्यार्थियों की इस सफलता पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त करते विद्यालय की प्रधानाचार्य श्वेता मिश्रा एवं शिक्षकों तथा विद्यालय से जुड़े अभिभावक छात्राओं को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि छात्राओं के उज्जवल भविष्य के कामना करता हूं तथा प्रधानाचार्य एवं शिक्षकों से अपेक्षा करता हूं कि इसी तरह परिश्रम से आज के युग में तकनीकी शिक्षा उपलब्ध कराते रहे, ताकि विद्यालय की स्थापना जिस उद्देश्य को लेकर की हुई है, उसकी पूर्ति हो सके तथा बच्चे आगे चलकर और अच्छे अंकों से परीक्षा उत्तीर्ण कर सके।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ