ऐश्वर्या को नाशिक के तहसीलदार ने भेजा नोटिस | #NayaSaveraNetwork

नया सवेरा नेटवर्क

  • कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी

नाशिक। सिन्नर के तहसीलदार एकनाथ सांगले द्वारा ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी किया गया है। नोटिस में चेतावनी दी गई है कि यदि नोटिस भेजने के बाद भी दस दिन के भीतर टैक्स जमा नहीं किया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को नाशिक जिले के सिन्नर के तहसीलदार ने नोटिस भेजा है। यह नोटिस महाराष्ट्र के सिन्नर में भूमि कर बकाया के संबंध में भेजा गया है। बताया जा रहा है कि खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम पर नाशिक के सिन्नर तालुका में ठाणेगांव के पास एक जमीन है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन की आडवाडी के पहाड़ी क्षेत्र में करीब एक हेक्टेयर 22 एकड़ जमीन है। जिसका एक साल का 22 हजार रुपए का टैक्स बकाया है। जिस संबंध में तहसीलदार द्वारा अभिनेत्री को नोटिस भेजा गया है। प्रशासन ने ऐश्वर्या राय के साथ ही 1200 और संपत्ति स्वामियों को ऐसा ही नोटिस जारी किया है।

बता दें कि राजस्व विभाग ने मार्च के अंत तक अपने वसूली के लक्ष्य को पूरा करने के मकसद से टैक्स नहीं भरने वालों के खिलाफ एक्शन लेना शुरू किया है और इसी के तहत ऐश्वर्या राय बच्चन को भी नोटिस भेजा गया है। सिन्नर के तहसीलदार एकनाथ सांगले द्वारा ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी किया गया है। नोटिस में चेतावनी दी गई है कि यदि नोटिस भेजने के बाद भी दस दिन के भीतर टैक्स जमा नहीं किया गया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब हो कि मार्च महीने के अंत तक टैक्स वसूली के लक्ष्य को पूरा करने के लिए बकाएदारों को नोटिस भेजा जाता है तथा राजस्व विभाग द्वारा कर वसूली की कार्रवाई भी की जाती है। लिहाजा ऐश्वर्या राय बच्चन को भी टैक्स वसूली का टारगेट पूरा करने के लिए सिन्नर तहसीलदार ने नोटिस भेजा। हालांकि तालुक के अन्य टैक्स बकाएदारों के साथ ऐश्वर्या राय-बच्चन को भी नोटिस भेजा गया है। लेकिन एक जानी-मानी अभिनेत्री का सालभर का प्रॉपर्टी टैक्स का बकाया होना और नोटिस मिलना हर किसी को हैरान कर रहा है।

इसी कड़ी में कई और कम्पनियों को तहसील कार्यालय ने नोटिस भेजा है, जिसमे बिन्दु वायु ऊर्जा लिमिटेड, एयर कंट्रोल प्रा. लिमिटेड, मेटकॉन इंडिया प्रा. लिमिटेड, छोटाभाई जेठाभाई पटेल एंड कंपनी, राजस्थान गम प्रा. लिमिटेड, एलबी कुंजिर इंजीनियर, एस. कं. शिवराज, आईटीसी मराठा लिमिटेड, होटल लीला वेंचर लिमिटेड, बलवीर रिजॉर्ट प्रा. लिमिटेड, कुकरेजा डेवलपमेंट कॉरपोरेशन, ओपी एंटरप्राइजेज कंपनी गुजरात, रामा हैंडीक्राफ्ट, एल्ग्रो वेंचर्स लिमिटेड के नाम शामिल हैं।


*उत्तर प्रदेश सीनियर बेसिक शिक्षक संघ जौनपुर के जिलाध्यक्ष डॉ. अरुण सिंह की तरफ से मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
विज्ञापन


*पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ जौनपुर के जिलाध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय की तरफ से मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
विज्ञापन


*आचार्य बलदेव ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस कोपा पतरहीं जौनपुर व उत्तर प्रदेश स्ववित्तपोषित महाविद्यालय एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल यादव मैनेजमेंट गुरु की तरफ से मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
विज्ञापन

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ