नवाब मलिक के बेटे के खिलाफ एफआईआर| #NayaSaveraNetwork

नया सवेरा नेटवर्क

  • वीजा बनवाने के लिए फेक दस्तावेज इस्तेमाल करने का आरोप

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और NCP के नेता नवाब मलिक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फराज मलिक के खिलाफ फर्जी वीजा मामले में कुर्ला थाने में मामला दर्ज किया गया है। फराज मलिक पर आरोप है कि उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी के खिलाफ वीजा आवेदन के साथ कथित रूप से फर्जी दस्तावेज जमा किए थे। विदेशियों के क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालय (एफआरआरओ) ने जांच के दौरान पाया कि फराज मलिक और उनकी पत्नी हेमलीन द्वारा जमा किए गए दस्तावेज फर्जी थे। इसके बाद एफआरआरओ ने इसके बारे में कुर्ला पुलिस को सूचित किया था।


  • भाजपा नेता ने ट्वीट कर कसा तंज

भाजपा नेता मोहित कंबोज ने ट्वीट कर फराज मलिक पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि दूसरों का फर्जीवाड़ा बताने वाले, खुद कितने फर्ज़ी हैं। तो वहीं उन्होंने जानकारी देते हुए लिखा कि मुंबई पुलिस ने मियां नवाब मलिक के बेटे फराजमलिक के खिलाफ दूसरी पत्नी हैमलीन के वीजा आवेदन के लिए बनाए गए फर्जी दस्तावेजों के लिए एफआईआर दर्ज की है, जो फ्रांसीसी नागरिक है।

  •  भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं सहित केस दर्ज

प्राथमिक सूचना के आधार पर पुलिस ने मंगलवार देर रात फराज मलिक और उनकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 465 (जालसाजी), 468 (धोखाधड़ी के उद्देश्य से जालसाजी), सहित विभिन्न भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। अधिकारी ने कहा कि उनके खिलाफ 471 (एक जाली दस्तावेज़ को वास्तविक के रूप में उपयोग करना) और 34 (सामान्य इरादा) और विदेशी अधिनियम के प्रावधान के तहत केस दर्ज किया गया है। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और मामले की जांच आगे जारी है।


*यूपी वर्किंग जनर्लिस्ट यूनियन केराकत के अध्यक्ष डॉ. सत्यदेव सिंह की तरफ से मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
विज्ञापन


*जौनपुर की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कमला सिंह की तरफ से मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
विज्ञापन


*ग्राम पंचायत अधिकारी नरेन्द्र की तरफ से मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
विज्ञापन

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ