उर्फी ने महिला आयोग से की शिकायत | #NayaSaveraNetwork

नया सवेरा नेटवर्क

  • कहा ‘मुझपर हो सकता है जानलेवा हमला’

मुंबई। मॉडल उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर विवादों में फंसी हुई है। भाजपा नेता चित्रा वाघ और उर्फी के बीच जमकर विवाद चल रहा है। इसी बीच उर्फी जावेद ने अपनी जान को खतरा होने की आशंका जताई है। उर्फी जावेद ने इस संबंध में महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है।

राजनीतिक स्वार्थ के चलते भाजपा नेता चित्रा वाघ ने मुझे पीटने की धमकी दी है। इससे उर्फी जावेद ने आशंका जताई है कि मुझ पर कभी भी जानलेवा हमला हो सकता है। उर्फी जावेद की शिकायत पर महिला आयोग ने भी तुरंत संज्ञान लिया है।

उर्फी जावेद मामले में महिला आयोग ने अब सीधे मुंबई पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है। उर्फी जावेद की शिकायत के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली पाटिल चाकणकर ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा है। महिला आयोग ने आदेश दिया है कि मामले की विस्तृत जांच की जाए और इसकी रिपोर्ट महिला आयोग को भेजी जाए।

  • उर्फी जावेद ने की शिकायत 

उर्फी जावेद ने महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग को शिकायत की है। उर्फी जावेद ने शिकायत में कहा है कि मैं फैशन उद्योग में काम कर रही  हूं जो सिनेमा से संबंधित है और मेरे रहने की स्थिति और परिस्थिति पेशेवर रूप से आवश्यक है।

  • महिला आयोग ने दिए निर्देश

भारत के संविधान ने हर भारतीय को मुक्त संचार का अधिकार दिया है। लेकिन महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई जैसे शहर में असुरक्षित महसूस करना गंभीर मामला है। इसलिए मुंबई पुलिस आयुक्त को इस पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए और की गई कार्रवाई की रिपोर्ट राज्य महिला आयोग को देनी चाहिए। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने मुंबई पुलिस आयुक्त को ऐसा निर्देश दिया है।

*ग्राम पंचायत अधिकारी नरेन्द्र की तरफ से मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
विज्ञापन


*जौनपुर की मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. लक्ष्मी सिंह की तरफ से मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
विज्ञापन


*समाजवादी पार्टी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. चित्रलेखा सिंह की तरफ से मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
विज्ञापन

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ