सीएम शिंदे द्वारा विधान भवन में बालासाहेब ठाकरे की तैलचित्र का अनावरण | #NayaSaveraNetwork

नया सवेरा नेटवर्क

मुंबई। विधान भवन में शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की तैल चित्र लगाई गई है। अनावरण समारोह मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की उपस्थिति में आयोजित किया गया। यह तैल चित्र बालासाहेब ठाकरे की 97वीं जयंती के अवसर पर लगाया गया है।

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, विपक्ष के नेता अजित पवार, अंबादास दानवे, विधान परिषद की उपाध्यक्ष नीलम गोरहे, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, मनसे प्रमुख राज ठाकरे, एड. निहार ठाकरे, स्मिता ठाकरे, फिल्म निर्देशक महेश मांजरेकर, बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अन्य उपस्थित थे।

यह पेंटर किशोर नदवाडेकर द्वारा किया गया तैलचित्र है और इसे विधान भवन के मुख्य हॉल में स्थापित किया जाएगा। कार्यक्रम में प्रदेश के कई बड़े नेता शामिल हुए। साथ ही बालासाहेब ठाकरे की यादों पर भी प्रकाश डाला।

तैल चित्र का अनावरण करने के बाद विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर ने बाला साहेब ठाकरे को श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने कहा, मैं बालासाहेब ठाकरे की वजह से ही आज इस मंच पर हूं। उन्हीं के कारण मैं वर्तमान क्षण का अनुभव कर रहा हूं। बाला साहेब के कारण ही महाराष्ट्र की अखंडता बनी हुई है। उन्होंने कभी भी धर्मों के बीच भेदभाव नहीं किया।


*जौनपुर की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कमला सिंह की तरफ से मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
विज्ञापन


*ग्राम पंचायत अधिकारी नरेन्द्र की तरफ से मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
विज्ञापन


*जौनपुर की मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. लक्ष्मी सिंह की तरफ से मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
विज्ञापन

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ