• Breaking News

    ट्रोलिंग के बाद फिर मैच देखने पहुंचीं Urvashi Rautela, लाखों की भीड़ में दिखाई ऐसी अदाएं

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक बार फैंस को बताया था कि वो बिल्कुल क्रिकेट नहीं देखतीं. इसलिए वो किसी भी क्रिकेटर के बारे में नहीं जानती हैं सिवाए सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के. लेकिन अब लगता है उर्वशी क्रिकेट देखने लगी हैं और इस गेम को पसंद भी करने लगी हैं.





    आपको याद होगा 28 अगस्त को उर्वशी भारत-पाकिस्तान का मैच देखने दुबई पहुंची थीं. उस दिन उर्वशी को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया गया था. अब आज फिर से एक्ट्रेस दुबई के 'दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम' में भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची हैं. उर्वशी ने ख़ुद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पवेलियन में दिखाई दे रही हैं.





    मैच से पहले उर्वशी ने बनाया वीडियो
    उर्वशी ने इंस्टा पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ब्लूक कलर का गाउन पहना हुआ है और वो इतनी प्यारी लग रही हैं कि आप उनसे नज़र नहीं हटा पाएंगे. वीडियो में दिख रहा है उर्वशी पवेलियन में खड़ी हुई हैं और पीछे स्टेडियम में दोनों टीमें मैचे के लिए तैयार होती नज़र आ रही हैं. उर्वशी के फैंस को उनका या वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.  






    https://www.instagram.com/reel/CiFlQ65BSFf/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




    क्यों हुई थीं ट्रोल?
    दरअसल, कुछ दिन पहले उर्वशी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक बार ऋषभ पंत उनसे मिलने आए थे लेकिन थकान और नींद आने की वजह से एक्ट्रेस उनसे नहीं मिल पाई थीं. बाद में वो मुंबई आकर उनसे मिली थीं. उर्वशी के इस इंटरव्यू के बाद ऋषभ ने उनपर तंज कसा था और कहा था 'बहन मेरा पीछा छोड़ दो.'ऋषभ के इस पोस्ट के बाद उर्वशी ने भी छोटू भैया कहते हुए क्रिकेटर का मज़ाक उड़ाया था. दोनों के ये पोस्ट काफी वायरल हुए थे. यही वजह है कि जब 28 अगस्त को उर्वशी भारत-पाकिस्तान मैच देखने पुहंचीं तो उन्हें ट्रोल कर दिया गया.





    Urvashi Rautela

    No comments