• Breaking News

    अक्षय कुमार की मां की डेथ एनिवर्सरी पर Twinkle Khanna ने सास को कुछ यूं किया याद

    नई दिल्ली. ट्विंकल खन्‍ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस एंड फॉलोवर्स को अपनी लाइफ के बारे में अपडेट देती रहती हैं. अपने लेटेस्‍ट पोस्‍ट में वह अपनी सास अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) को याद करती नजर आई हैं. उनको इस दुनिया से गुजरे एक साल हो गए और उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी पर ट्विंकल ने एक दिल छू लेने वाला पोस्‍ट किया है.





    ट्विंकल ने एक पारिवारिक तस्‍वीर साझा कर अक्षय कुमार की मां को याद किया है. इसमें अक्षय का पूरा परिवार नजर आ रहा है. उनकी मां अरुणा, बहन अल्‍का और उनके पति सुरेंद्र हीरनंदानी मौजूद हैं. अक्षय-ट्विंकल के साथ सभी तस्‍वीर में हंसते दिख रहे हैं. यकीनन वह काफी खुशनुमा पल होगा, जो अब याद बनकर रह गया है.





    तस्‍वीर शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा है कि एक बार मेरी सास ने कहा था कि एक मैदान में दो शेरनी नहीं रह सकतीं. उनका इशारा हम दोनों की तरफ था. ये रहा स्‍वर्गीय सास को समर्पित ट्विंकल का पूरा पोस्‍ट.






    https://www.instagram.com/p/CiPgKhHsgw7/?utm_source=ig_embed&ig_rid=41b9d42d-433d-45c1-b858-0d2bcc95bfb7&ig_mid=4EFD4A3E-46CF-4B99-B8BF-30E87D638072




    ट्विंकल (Twinkle Khanna) के पोस्‍ट पर रिएक्‍ट करते हुए बॉबी देओल ने हार्ट की इमोजी कमेंट बॉक्‍स में ड्रॉप की है. दोनों ने फिल्‍म 'बरसात' में साथ काम किया था. अक्षय (Akshay Kumar) की मां अरुणा (Aruna Bhatia) ने पिछले साल आठ सितंबर को मुंबई स्थित हीरानंदानी हॉस्पिटल में दम तोड़ा था. एक दिन बाद यानि की नौ सितंबर को अक्षय का बर्थडे होता है. आज वह 55 साल के हो गए, मगर फिटनेस के मामले में अपने से कम उम्र के कई एक्‍टर्स को मात देते नजर आते हैं. वह अक्‍सर अपनी मां को याद कर भावुक हो जाते हैं.





    No comments