• Breaking News

    Tara Sutaria ने गणपति की पूजा करते हुए शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर, बॉयफ्रेंड आदर जैन ने कुछ यूं किया रिएक्ट

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं. हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम पर तारा ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की जो उनके फैंस और दोस्तों को काफी पसंद आई. तस्वीर में तारा व्हाइट एथनिक वियर में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने बालों को टाइट बन में रखा हुआ था, जिस पर मैचिंग एक्सेसराइज था. इसके साथ उन्होंने पुंकेसर के झुमके पहने थे.
    तारा सुतारिया की ये खूबसूरत तस्वीर देख उनके बॉयफ्रेंड आदर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए आदर जैन ने कमेंट सेक्शन में एक लाल दिल वाला इमोजी पोस्ट किया. इसके अलावा उनके फैंस को भी तारा का ये एथेनिक अवतार काफी पसंद आया.
    वर्क फ्रंट
    वर्क फ्रंट की बात करें तो तारा इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की सफलता से खुश हैं. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित, एक्शन थ्रिलर फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाईं. फिल्म का शुरुआती सीक्वेंस आपको तुरंत उसकी दुनिया में ले जाता है जहां खलनायक पनपते हैं और नायक मौजूद नहीं होते हैं. एक विलेन रिटर्न्स मोहित सूरी के निर्देशन में बनी एक विलेन की दूसरी किस्त है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख ने अभिनय किया है.
    ध्यान देने के लिए, तारा ने एक विलेन रिटर्न के रॉक एंथम, शामत में अंकित तिवारी के साथ गायन की शुरुआत की, जो निश्चित रूप से आपको एक डांस के लिए मजबूर करेगा. संगीत अंकित ने दिया है और गीत प्रिंस दुबे ने लिखे हैं. इसके अलावा, तारा अगली बार एक और रोमांचक थ्रिलर फिल्म 'अपूर्वा' में दिखाई देंगी, जिसे निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित किया जाएगा और मुराद खेतानी और बिक्रम दुग्गल द्वारा निर्मित किया जाएगा.





    तारा सुतारिया
    तारा सुतारिया

    No comments