• Breaking News

    इस वजह से Shehnaaz Gill ने सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ एनिवर्सरी पर नहीं किया था कोई पोस्ट, यूं देना चाहती थीं श्रद्धांजलि…

    2 सितंबर 2021 को वह मनहूस दिन था, जब टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था. 40 साल के एक्टर की हार्ट अटैक की वजह से जान चली गई थी. हंसते-मुस्कुराते रहने वाले सिद्धार्थ के निधन से उनके परिवार और फैंस पर कहर टूट पड़ गया था, वहीं उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल एकदम बिखर गई थीं. उनकी रोती हुई तस्वीरों ने इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया था. काफी समय तक शहनाज इस दुख से उबर नहीं पाई थीं.





    2 सितंबर 2022 को सिद्धार्थ शुक्ला की पहली डेथ एनिवर्सरी पर जहां उनकी मां ने अपने दिवंगत बेटे के लिए प्रेयर मीटिंग रखवाई थी, वहीं उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर अपने फेरवरेट एक्टर को श्रद्धांजलि दी थी. हालांकि, शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के लिए कोई पोस्ट नहीं शेयर किया था. इसकी वजह से सिडनाज (फैंस द्वारा कपल को दिया गया नाम) फैंस हैरान थे और सवाल खड़े रहे थे कि, आखिर क्यों शहनाज ने सिड के लिए कोई पोस्ट नहीं किया





    शहनाज ने क्यों नहीं किया सिद्धार्थ के लिए पोस्ट?





    ‘बॉलीवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज गिल अब कभी भी सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगी. शहनाज ने पहला और आखिरी पोस्ट सिड के निधन के कुछ समय बाद किया था. रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज सिड के बेहद करीब थीं और वह जानती थीं कि वह एक बेहद प्राइवेट पर्सन हैं और वह कभी भी इस बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करना चाहेंगे. शहनाज के पास सिद्धार्थ की यादें जिंदगी भर उनके साथ हैं और वह इसे अपने पास रखेंगी. उनके लिए सिड हमेशा उनके साथ मौजूद रहते हैं. सिडनाज के प्रशंसक सना के इस फैसले को जरूर समझेंगे.





    शहनाज-सिद्धार्थ थे सबसे अच्छे दोस्त





    शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में हुई थी. दोनों ने शो में अपनी केमिस्ट्री से आग लगा दी थी. शो के बाद दोनों के डेटिंग की खबरों ने खूब लाइमलाइट बटोरी, लेकिन सिद्धार्थ ने कभी भी इसे सीधे तौर पर स्वीकार नहीं किया. शहनाज के लिए उनका प्रोटेक्टिव नेचर उनके रिश्ते को बयां करने के लिए काफी था.





    Shehnaaz Gill On Sidharth Shukla

    No comments