• Breaking News

    पढ़ने में कुछ ऐसी थीं Shehnaaz Gill, इस नामी यूनिवर्सिटी से हासिल की है ये डिग्री

    नई दिल्ली. शहनाज गिल बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बाद से शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस के अंदर उनके लिए काफी क्रेज देखने को मिलता है. शहनाज अपनी कोई भी फोटो और वीडियो क्यों ना शेयर करें सेकंड में वायरल हो जाती है.अमृतसर के ब्यास में शहनाज गिल का जन्म 27 जनवरी 1994 में हुआ था. शहनाज गिल को लोग सना के नाम से भी जानते हैं. बचपन से ही शहनाज गिल एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, इसलिए पढ़ाई लिखाई में भी उन्हें कुछ खास दिलचस्पी नहीं थी.
    कई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि शहनाज गिल ने डलहौजी के डलहौजी हिलटॉप स्कूल से अपनी पढ़ाई की है. उसके बाद उन्होंने बी. कॉम की डिग्री पंजाब लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से ली. वैसे शहनाज को पढ़ाई में कभी से रूच नहीं थी, इसलिए वो क्लासेस बंक करती थीं और कैंटीन में जाकर टाइम स्पेंड करती थीं. साल 2015 में शहनाज गिल ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं बल्कि सना ने तो कई म्यूजिक वीडियोज में अपनी आवाज भी दी है. साल 2019 में शहनाज गिल ने जब बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया, उसके बाद तो उन्होंने अपने चुलबुलेपन से पूरे हिंदुस्तान का दिल जीत लिया.
    शहनाज गिल हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार
    बिग बॉस में जब शहनाज ने एंट्री ली थी, वो खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ बताया करती थीं. लेकिन अब वो खुद को हिंदुस्तान की शहनाज गिल बताया करती हैं. बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद महज 6 मंथ के अंदर शहनाज ने करीब 12 किलो वेट लूज किया. बता दें करियर के शुरुआती दौर में शहनाज गिल को कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार भी होना पड़ा है. एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए शहनाज गिल ने कहा था कि ज्यादा वजन होने की वजह से की बार लोग उनका मजाक उड़ाया करते हैं.





    शहनाज गिल
    शहनाज गिल

    No comments