• Breaking News

    जिंदगी में आगे बढ़ने जा रही हैं Samantha Ruth Prabhu, इस शख्स के कहने पर दूसरी शादी के लिए हुईं तैयार!

    जानी-मानी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चाओं में रहती हैं. इन दिनों उनको लेकर ऐसी खबरें चल रही हैं कि वो स्किन से जुड़ी किसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं और उसके इलाज के लिए वो विदेश रवाना हुई हैं. वहीं अब ऐसा माना जा रहा है कि एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने वाली हैं और वो दूसरी शादी कर सकती हैं!





    क्या दूसरी शादी करेंगी सामंथा?





    हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि अब एक्ट्रेस अपने जिंदगी में आगे बढ़ने की तैयारी में हैं. सीने जोश की एक खबर की मानें तो सामंथा के गुरु सदगुरू जगदीश वासुदेव ने उन्हें सबकुछ भुलाकर जीवन में आगे बढ़ने की सलाह दी है और उन्हें दूसरी शादी करने के लिए कहा है. इतना ही नहीं माना जा रहा है कि अपने गुरुजी के कहने पर सामंथा इसके लिए तैयार भी हो गई हैं और वो इस बारे में सोच रही हैं.

    ये शख्स भी दे रहे हैं साथ

    सदगुरू के अलावा एक और शख्स हैं जो जीवन में आगे बढ़ने के लिए सामंथा का साथ दे रहे हैं. और वो शख्स हैं सामंथा के पिता जोसेफ प्रभु (Joseph Prabhu). कुछ समय पहले उन्होंने नागा चैतन्य और सामंथा की शादी की फोटो को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा था कि, “बहुत पहले एक कहानी थी, जो अब नहीं है. तो चलिए अब एक नई कहानी की शुरूआत करते हैं.” हालांकि बाद में इस पोस्ट को उन्होंने हटा दिया, लेकिन उनके कैप्शन से माना जा रहा है कि वो भी चाहते हैं कि उनके बेटी एक नए सफर का आगाज़ करें.

    गौरतलब है कि सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं अक्तूबर 2021 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.





    No comments