• Breaking News

    गर्लफ्रेंड Saba Azad ने खास अंदाज में किया एक्स बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश, Hrithik Roshan ने किया कुछ यूं रिएक्ट

    ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर लेडीलव सबा आजाद की ताजा पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है. सबा ने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड इमाद शाह के साथ कई तस्वीरें साझा कीं, क्योंकि उन्होंने उन्हें उनके जन्मदिन पर विश किया था. तस्वीरों में, इमाद और वह एक साथ मस्ती करते दिख रहे हैं.





    पोस्ट को साझा करते हुए, सबा ने उनके लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा, क्योंकि उन्होंने उनके विशेष दिन की विश की थी. नोट में लिखा था, "मैडेस्ट बोई को जन्मदिन की शुभकामनाएं - मेरे सबसे अच्छे दोस्त, बैंड और प्लान में पार्टनर, कैट को-पैरेंट और ऑल राउंड टॉपेस्ट ह्यूमन मैं जानती हूं - भगवान का शुक्र है कि आप इमो पैदा हुए थे !! भगवान का शुक्र है !! Pls हमेशा के लिए रहते हैं”.






    https://www.instagram.com/p/Cit1npMrptn/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




    सबा आज़ाद की पोस्ट को दोस्तों और फैंस से बहुत सारे लाइक और कमेंट्स मिले हैं. दूसरों के बीच, उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर ऋतिक रोशन ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है. ऋतिक ने अपने पोस्ट क्योंकि उन्होंने दिल की प्रतिक्रिया छोड़ी है. कुछ महीने पहले, ऋतिक ने भी इमाद और सबा की तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा किया था क्योंकि उन्होंने पुणे में उनके कार्यक्रम से पहले उन्हें चिल्लाया था. उन्होंने लिखा, "इसे मार डालो तुम लोगों".

    यहां बता दें कि नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद और सबा साल 2020 में अलग हो गए थे. इससे पहले ये कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, वे अच्छी शर्तों पर बने हुए हैं और उनके पास मैडबॉय मिंक नामक एक इलेक्ट्रो-फंक बैंड है.

    ऋतिक रोशन और सबा आजाद का वर्क फ्रंट

    ऋतिक और सबा दोनों के दिलचस्प प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं. ऋतिक जल्द ही गायत्री और पुष्कर की विक्रम वेधा में दिखाई देंगे, जो इसी नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. इसके अलावा उनके पास दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धार्थ आनंद के फाइटर भी हैं.





    No comments