• Breaking News

    पहली नजर का प्यार, फिर सात फेरे और तलाक तक पहुंची बात; कुछ ऐसी है Rubina Dilaik और Abhinav Shukla की लव स्टोरी

    नई दिल्ली. टीवी के पॉपुलर कपल में से एक माने जाते हैं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla). इस कपल ने साल 2018 में सात फेरे लिए थे. इनके रिश्ते में इस बीच काफी उतार-चढ़ाव भी आए, यहां तक कि तलाक तक भी नौबत पहुंच गई थी. हालांकि, इस कपल ने ऐसे हालात में समझदारी से काम लिया.





    बिग बॉस 14 में रुबीना और अभिनव ने साथ में एंट्री ली थी, इस दौरान दोनों ने अपने सारे गिले-शिकवे भुला दिए. रुबीना और अभिनव के फैंस इनकी लव स्टोरी के बारे में जानने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं. इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं इनकी लव स्टोरी...





    गणपति पूजा के दौरान एक कॉमन फ्रेंड के जरिए रुबीना (Rubina Dilaik) और अभिनव (Abhinav) की मुलाकात हुई थी. जब रुबीना को अभिनव ने देखा तो वो उन्हें देखते ही रह गए थे. एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए अभिनव ने कहा था कि जब उन्होंने फ्रेंड के घर पर रुबीना को देखा था तो देखते ही रह गए थे. रुबीना ने इस दौरान साड़ी पहन रखी थी.

    अभिनव ने आगे कहा कि आमतौर पर लड़कियों को हम अब पश्चिमी कपड़ों में ही देखते हैं. ऐसे में अगर कोई लड़की साड़ी पहनती है और उसमें बेहद ही खूबसूरत लगती है तो उससे नजरें हटा पाना मुश्किल हो जाता है. रुबीना और अभिनव ने साल 2015 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था.





    No comments