• Breaking News

    सपना गिल की नीली आंखों के समंदर में डूबते चले गए Ravi Kishan, वीडियो में दिखा एक्टर का टशन

    भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम रवि किशन गोरखपुर से बीजेपी सांसद भी हैं. राजनीति की दुनिया में कदम रखने के बाद से रवि किशन समाज सेवा में बिजी होते चले गए. धीरे-धीरे भोजपुरी सिनेमा से भी दूर होते गए. लेकिन उनके चाहने वाले उन्हें अब भी याद रखे हुए हैं. रवि किशन के गाने आज भी सोशल मीडिया पर वायरल नजर आते हैं. ऐसे में अब उनका साल 2017 में रिलीज हुआ भोजपुरी गाना -लेंस नीला नीला- फिर से वायरल हो रहा है. इस गाने में रवि किशन के साथ सपना गिल ने अपनी दमदार अदाकारी का जादू तो चलाया ही है, साथ ही एक्ट्रेस की नीली-नीली आंखों पर रवि किशन भी दिल हार बैठे हैं. वायरल हो रहे इस गाने का टाइटल -लेंस नीला नीला- रखा गया है. यह गाना आप ज़ी म्यूजिक भोजपुरी पर सुन सकते हैं.





    रवि किशन का यह गाना फिल्म काशी अमरनाथ का है. यह फिल्म साल 2017 में बड़े पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस गाने को आलोक कुमार और सलोनी ठाकुर ने गाया है. इस गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. तो वहीं इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं.






    https://youtu.be/ria5RNrIa1M




    रवि किशन के इस गाने में सपना गिल की नीली-नीली निगाहों के समंदर में चाहने वाले डूब गए हैं. इस गाने में सपना गिल अपने दमदार डांस के साथ-साथ अपने लाल बालों की वजह से भी खबरों में छाई रहीं. सपना गिल का यह फंकी लुक दर्शकों को खूब पसंद आया. इस गाने को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है, साथ ही वीडियो में रवि किशन और सपना के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.





    No comments