• Breaking News

    Rashmika Mandana की फिल्म 'गुड बाय' का ट्रेलर रिलीज, अमिताभ बच्चन के साथ दिखी खट्टी-मिठी नोंकझोंक

    नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) की रिलीज का फैंस को इंतजार है. फिल्म के तमाम पोस्टर सामने आ चुके हैं और अब 'गुडबाय' का ट्रेलर भी रिलीज (Goodbye Trailer Out) हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में दो पीढ़ियों के बीच का अंतर देखने को मिल रहा है. कुल मिलाकर ये  कम्प्लीट फैमिली ड्रामा फिल्म है. शुरू से लेकर अंत तक फिल्म का ट्रेलर बांध कर रखता है. 





    गुडबाय का ट्रेलर





    'गुडबाय' फिल्म में रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन की बेटी का रोल प्ले कर रही हैं. दोनों के बीच विचारों की लड़ाई देखने को मिल रही है. खुद को आत्मनिर्भर बनाने के लिए वो घर से दूर जाती हैं और दो दिन बाद जब वो वापस लौटती हैं तो मां गायित्री उर्फ नीना गुत्ता की अर्थी उनके सामने होती है. बीमारी के चलते मां को रश्मिका खो देती हैं.





    पिता सभी रीति रिवाज के साथ गायत्री जी का अंतिम संस्कार करते हैं लेकिन यहां भी वो अपने बच्चों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरते हैं. विचारों की लड़ाई यहां भी देखने को मिलती है. दोनों बेटे बहू और बेटी अपनी मां को आखिरी विदाई देते हैं. हालांकि ज्यादातर पारिवारिक फिल्मों में आपको हैप्पी एंडिंग ही देखने को मिलती है तो फ्रिक मत कीजिए, नीना गुप्ता के जाने के बाद भी ये फिल्म आपको भी हंसते मुस्कुराते ही विदा करेगी. फिल्म में आपको कॉमेडी, नोकझोंक और इमोशन का भरपूर मसाला देखने को मिलेगा.






    https://youtu.be/n5gICDMQOcA




    रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है गुडबाय:





    बता दें 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. 'गुड बाय' का निर्देशन विकास बहल ने किया है, वहीं विकास के साथ मिलकर एकता कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं. दक्षिण की फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. 'गुडबाय' जिंदगी, परिवार और रिश्तों पर आधारित एक दिल छू लेने वाली कहानी है. 





    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) पहली बार सिल्वरस्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं. 'गुडबाय' (Goodbye) में नीना गुप्ता बिग बी की पत्नी की भूमिका निभाएंगी. सिनेमाघरों में ये फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.





    गुडबाय ट्रेलर

    No comments