• Breaking News

    अपनी इस हरकत के लिए Rakhi Sawant ने बॉयफ्रेंड आदिल से मांगी माफी, सुनकर फैंस को लगा बड़ा झटका

    नई दिल्ली. बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन और बिंदास अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी भी बड़े स्टार से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन अभिनेत्री अपने बेबाक बयान और ड्रेसिंग को लेकर विवादों में आ ही जाती हैं. फिलहाल तो राखी सावंत अपने लव अफेयर को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. राखी एक्स हसबैंड रितेश (Rakhi Sawant ex husband Ritesh) से शादी टूटने के बाद अब आदिल (Adil) को डोट कर रही हैं. आदिल के साथ राखी अपनी रिलेशनशिप (Rakhi Sawant Adil Relationship) का खुलकर इजहार कर चुकी हैं. दोनों के जल्द शादी की भी अटकलें हैं. फिलहाल राखी ने राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल (Rakhi Sawant Boyfriend) से अपनी एक हरकत पर माफी मांगने की बात कहकर सनसनी मचा दी है. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में एकट्रेस ने कहा कि, उन्हें अपने बॉयफ्रेंड को इस्लाम धर्म से जुड़े होने के कारण अपने ड्रेसिंग सेंस पर शर्मिन्दगी महसूस होती है क्योंकि इस्लाम में इस सब की इजाजत नहीं है. 





    हाल ही में एक फोटोशूट के दौरान राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "मैं आदिल से अपने खुले और रिवीलिंग कपड़े पहनने के लिए माफी मांगती हूं और मुझे पता है कि इस्लाम में इसकी इजाजत नहीं है, लेकिन फैशन डिजाइनर के रूप में मैं आखिरी समय में कुछ नहीं कर सकती थी. यह मुझे दिया गया, और मैं फोटो शूट से पहले इसे ट्राई भी नहीं कर सकी थी. लेकिन मैं अगली बार अलर्ट  रहूंगी और अपने प्यार आदिल की भावनाओं को ढेट नहीं पहुंचाउंगी."





    उन्होंने आगे कहा, "मैंने हमेशा कहा है कि मैं आदिल को परेशान नहीं करूंगी लेकिन अचानक फैशन डिजाइनरों ने मुझे पुरानी राखी जैसे कपड़े दिए और मेरे पास कोई विकल्प नहीं था."





    बता दें कि, राखी सांवत हमेशा अपने बेबाक और बिंदास बयानबाजी को लेकर सुर्खियां में रही हैं. पिछली बार राखी ने अपने एक्स पति रितेश का खुलासा किया था क्योंकि वह शादीशुदा था और उसने एक्ट्रेस को प्यार धोखा दिया था. बहुत बार एक्ट्रेस रितेश को याद करते हुए मीडिया के सामने रो पड़ी थीं. विवाद के बाद कुछ लोगों ने रितेश से राखी की शादी को नकली भी बताया था. आखिरकार, राखी ने शादी खत्म कर रितेश से तलाक ले लिया था. अब वह आदिल के साथ अपने रिलेशनशिप में खुश हैं. 





    इन दिनों राखी अपने इस नए पार्टनर के साथ लव लाइफ (Rakhi Sawant Love Life) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं. आउटिंग के दौरान राखी और आदिल दोनों की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल होते हैं. 





    No comments