• Breaking News

    क्या सच में Prabhas को डेट कर रही हैं Kriti Sanon? या फिर ये पब्लिसिटी स्टंट है!

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और बाहुबली एक्टर प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों प्रभास और कृति सेनन को लेकर एक ऐसी खबर आई जिसने सबको हैरान कर दिया. खबर थी कि प्रभास और कृति एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इन खबरों की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं थी, लेकिन दोनों के बीच बढ़ती नज़दीकियों से ये कयास लगाए जाने लगे कि दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ है. लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट भी माना. पर अब एक सूत्र ने इन खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया है और दोनों की डेटिंग की खबरों को पूरी तरह झूठा बताया है.





    'कुछ नहीं चल रहा उनके बीच'
    कृति और प्रभास की डेटिंग की खबरों को झूठा बताए हुए ईटाइम्स से बातचीत में सूत्र ने कहा, ''दोनो के बीच कुछ भी नहीं चल रहा है. सच ये है कि उन्होंने अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है क्योंकि वो जानते हैं कि इंटरनेट झूठी कहानियों से भरा पड़ा है, कृति-प्रभास के बीच की कहानी भी इन्हीं में से एक है.''





    कहां से शुरू हुई चर्चा... दरअसल, ये कहानी तब शुरू हुई जब कृति सेनन करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण सीज़न 7' में पहुंचीं. यहां शो के दौरान करण ने एक कॉलिंग राउंड खेला जिसमें स्टार्स को अपने करीबियों को कॉल करना होता है इस दौरान कृति ने अपने को स्टार प्रभास को कॉल किया. बस यहीं ये बज़ शुरू हो गया कि प्रभास और कृति के बीच कुछ चल रहा है. इसके अलावा बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में भी बताया गया कि कृति और प्रभास के बीच सेट पर काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी जा रही है.

    साथ दिखेंगे कृति और प्रभास...
    आपको बता दें कि कृति सेनन और प्रभास जल्द ही 'आदिपुरुष' में नज़र आने वाले हैं. इस वजह से दोनों के अफेयर की खबरें पब्लिसिटी स्टंट माना जा रहा है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म में कृति और प्रभास के अलावा एक्टर सनी सिंह भी लीड रोल में नज़र आएंगे.





    No comments