• Breaking News

    'ऐ दिल है मुश्किल' के डायलॉग पर ऐश्‍वर्या राय की हमशक्‍ल का वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स बोले- OMG Aish

    नई दिल्ली. खूबसूरती के मामले में ऐश्‍वर्या राय की मिसाल दी जाती है, मगर उनकी तरह भी कोई है जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. बात कर रहे हैं हूबहू ऐश्‍वर्या की तरह दिखने वालीं आशिता राठौर की. बात चाहे ऐश्‍वर्या की नीली आंखों की हो या फिर उनकी दिलकश अदाओं की, आशिता हर तरह से उनकी कार्बन कॉपी लगती हैं. इस वजह से सोशल मीडिया पर उन्‍हें बेशुमार प्‍यार भी मिलता है.
    आशिता का एक लेटेस्‍ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बार फिर ऐश्‍वर्या की फिल्‍म के डायलॉग पर एक्टिंग करती नजर आई हैं. ऐश्‍वर्या की तरह आशिता को भी अभिनय और डांस का शौक है और वह उनकी फिल्‍मों के डायलॉग और गाने पर अक्‍सर परफॉर्म करती नजर आ जाती हैं.
    'दर्द, दर्द को ढूंढ ही लेता है…' पर करती दिखीं एक्टिंग
    आशिता अपने लेटेस्‍ट वीडियो में ऐश्‍वर्या की फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के एक पॉपुलर डायलॉग पर एक्टिंग करती दिखी हैं. ऑडियो ओरिजनल रखा है और डायलॉग ऐश्‍वर्या की आवाज में कुछ इस प्रकार है…दर्द, दर्द को ढूंढ ही लेता है. इस पर रणबीर कपूर कहते सुनाई देते हैं…चुरा लूं क्‍या
    2016 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्‍वर्या और रणबीर के साथ अनुष्‍का शर्मा लीड रोल में नजर आई थीं. इस फिल्‍म से ऐश्‍वर्या के डायलॉग पर आशिता का लेटेस्‍ट वीडियो भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. हार्ट और फायर की इमोजी लोग सेंड कर रहे हैं.
    आशिता को देख लोगों की जुबां से सबसे पहले यही निकलता है, ‘’अरे आप तो बिल्‍कुल ऐश्‍वर्या की तरह दिखती हो.’’ ऐश्‍वर्या की तरह एक एक्‍ट्रेस स्‍नेहा उल्‍लाल भी दिखती थीं. उनको लेकर सलमान खान ने फिल्‍म भी बनाई थी. मगर वो नहीं चली और एक्‍ट्रेस भी कहीं गुम हो गईं. ऐश्‍वर्या की तरह दिखने पर आशिता से भी अक्‍सर ये सवाल पूछा जाता है कि कब वह सलमान की फिल्‍म में काम करने जा रही हैं. फिलहाल आशिता की सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है. देखते हैं उनकी जिंदगी आगे क्‍या मोड़ लेती है.





    आशिता राठौर, ऐश्‍वर्या राय
    आशिता राठौर, ऐश्‍वर्या राय

    No comments