• Breaking News

    बेटे नागा चैतन्‍य और सामंथा रुथ प्रभु के तलाक पर Nagarjuna ने तोड़ी चुप्‍पी, एक्‍टर ने कही ये बड़ी बात

    साउथ सुपरस्‍टार नागार्जुन (Nagarjuna) इन दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर काफी सुर्खियों में है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्‍टारर फिल्‍म में उन्‍होंने एक अहम किरदार निभाया है. हाल ही में फिल्‍म के बारे में चर्चा करते हुए उन्‍होंने निजी जिंदगी के बारे में भी बात की. खास तौर से अपने बेटे नागा चैतन्‍य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के तलाक पर चुप्‍पी तोड़ते नजर आए.





    नागा और सामंथा ने लगभग चार-पांच साल तक अपनी शादी चलाने के बाद तलाक ले लिया था. दोनों के अलग होने के कारणों का अभी तक सही से खुलासा नहीं हो पाया है, मगर ‘कॉफी विद करण 7’ में सामंथा ने इस ओर इशारा जरूर किया था कि उनके और नागा के बीच चीजें बहुत खराब हो गई थीं. उनका एक साथ एक छत के नीचे रहना मुमकिन हो गया था. इसलिए अलग होने का फैसला किया.





    नागार्जुन ने कहा- खुश है नागा

    नागा और सामंथा के तलाक पर पिंकविला से बातचीत में नागार्जुन ने कहा, ‘’वह खुश है. मैं बस इतना ही देख रहा हूं और यह मेरे लिए काफी अच्छा है. दुर्भाग्य से यह भी उसका एक अनुभव है, जो उसके साथ हुआ. अब जो होना था हो चुका है. वह चीज गुजर चुकी है. उम्मीद है कि यह अनुभव धीरे-धीरे जिंदगी से बाहर हो जाएगा.’’

    सामंथा के पिता का छलका था दर्द

    कुछ समय पहले सामंथा के पिता जोसेफ प्रभु का भी सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के तलाक को लेकर दर्द छलका था. उन्‍होंने नागा के साथ परिवार की यादगार तस्‍वीरें शेयर करते हुए कहा था कि उन्‍हें इन सब से बाहर निकलने में बहुत वक्‍त लग गया. अब जाकर वह संभले हैं और अब जिंदगी का नया चैप्‍टर शुरू करने के लिए तैयार हैं.

    नागा (Naga Chaitanya) और सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) के तलाक की खबरों ने उनके फैंस को भी काफी दुख पहुंचाया था. अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं और साउथ से‍ निकलकर बॉलीवुड में भी अपनी किस्‍मत आजमा रहे हैं. आमिर खान की फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से नागा जहां बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं, वहीं सामंथा के पास कई हिंदी फिल्‍में हैं, जिनमें वह व्‍यस्‍त हैं.





    No comments