• Breaking News

    Mrunal Thakur ने पर्सनल लाइफ को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे, कहा- बनना चाहती हूं मां, लेकिन...

    नई दिल्ली. इन दिनों कई एक्‍ट्रेस हिंदी से साथ साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में भी छाई हुई हैं. इनमें मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी शामिल हैं, जो हाल ही में तेलुगू फिल्‍म ‘सीता रमण’ (Sita Ramam) में नजर आई थीं. इस फिल्‍म में वह दुलकर सलमान (DulQuer Salmaan) जैसे साउथ सुपरस्‍टार के साथ रोमांस करती दिखीं और कइयों ने उनके लुक की तुलना भारतीय सिनेमा की दिग्‍गज अभिनेत्री मधुबाला से भी की.





    मृणाल वाकई में बेहद खूबसूरत हैं और उन पर मर मिटने वाले भी लाखों हैं. हर कोई उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहता है. इस पर वह खुलकर बात करती नजर आई हैं. मृणाल ने 30 साल की उम्र में डेटिंग को लेकर कई पुरानी धारणाओं को खारिज करते हुए बताया है कि वह अपनी लव लाइफ में कैसे आगे बढ़ना चाहती हैं और अपने पार्टनर में वह क्‍या देखती हैं. यहां तक कि बच्‍चे की प्‍लानिंग को लेकर भी वह अभी से अपनी राय रखती हैं.





    दरअसल, मृणाल बम्‍बल की सीरीज ‘डेटिंग दिस नाइट्स’ के दूसरे एपिसोड में हिस्‍सा लेती नजर आएंगी. इसमें उनके साथ श्रिया पिलगांवकर भी दिखेंगी. इस एपिसोड को 15 सितंबर को प्रसारित किया जाएगा.

    पार्टनर में चाहिए मृणाल को ये खूबियां

    मृणाल ने अपने पार्टनर में होने वाली खूबियों के बारे में बताते हुए कहा है, ‘’मुझे लगता है कि मेरे साथी के लिए यह समझना महत्वपूर्ण है कि मैं कहां से आ रही हूं, मेरे दिमाग में क्या चल रहा है और हम किस पेशे में हैं. हमारे चारों ओर इतनी असुरक्षा है, इसलिए मुझे अभी एक ऐसा व्यक्ति चाहिए जो सुरक्षित हो इसे अपनाने के लिए पर्याप्त है. ऐसा बहुत कम होता है कि आप इस तरह के लोगों को पाते हैं.”

    बेबी प्‍लानिंग पर रखती हैं बिंदास राय

    वहीं बेबी प्‍लानिंग पर अपनी राय रखते हुए मृणाल (Mrunal Thakur) ने कहा, ‘’कई बार मुझे लगता है कि मैं एक बच्‍चा पैदा करना चाहती हूं.’’ इस मामले में मृणाल की मां भी काफी सपोर्टिव हैं. उनकी मां का कहना है कि वह अपने एग्‍स फ्रीज कराएं या एक सिंगल मदर बनना चाहें, उन्‍हें कोई दिक्‍कत नहीं है. वहीं लव लाइफ के बारे में मृणाल ने कहा, ‘’मैं प्‍यार में गिरना नहीं चाहती हूं. मैं प्‍यार में उठना चाहती हूं.’’





    No comments