• Breaking News

    Mahesh Bhatt की इस बात से नाराज़ हो गए थे आमिर खान, फिल्म तक छोड़ने की आ गई थी नौबत

    आमिर खान को फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट यूं ही नहीं कहा जाता. काम में क्वालिटी के लिए आमिर किसी भी हद तक जा सकते हैं. आमिर अपनी इसी स्टार पावर के चलते बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज फिल्मकार माने जाने वाले महेश भट्ट तक से भिड़ चुके हैं. आइए जानते हैं इस दिलचस्प मुठभेड़ के बारे में.





    क्या था पूरा मामला





    महेश भट्ट की एक खास आदत ये है कि जब भी वो किसी फिल्म का निर्देशन करते हैं तो फिल्म के गानों और एक्शन सीन की शूटिंग के लिए वो कभी भी फिल्म के सेट पर नहीं जाते हैं. महेश भट्ट ये काम अपने असिस्टेंट से ही करवा लेते हैं. फिल्म गुलाम की शूटिंग के वक्त महेश भट्ट की यही बात आमिर खान को सही नहीं लगी. उन्होंने महेश भट्ट से फिल्म के सेट पर आने के लिए कहा, लेकिन उनका एक अपना ही रुतबा था. महेश भट्ट ने आमिर खान की बात को तवज्जो नहीं दी. इसी बात को लेकर आमिर खान और महेश भट्ट की बहुत बहस हुई. इस बहस का ये नतीजा निकला कि महेश भट्ट ने फिल्म गुलाम के निर्देशन से हाथ खींच लिए.

    मुकेश भट्ट् का दखल

    जब बात हद से ज्यादा बढ़ गई तो फिल्म के निर्माता मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) को बीच में आना पड़ा. मुकेश ने बहुत मुश्किल से आमिर खान को फिल्म में काम करने के लिए राजी किया. इसके बाद फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) को सौंपी गई. विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में फिल्म पूरी हुई. फिल्म हिट भी हुई. फिल्म गुलाम (Ghulam) में आमिर खान का ट्रेन के सामने दौड़ने वाला सीन बहुत मशहूर हुआ था. इसके साथ फिल्म का गाना -आती क्या खंडाला- ने भी बहुत शोहरत लूटी थी.





    No comments