• Breaking News

    Koffee With Karan में Gauri Khan का खुलासा, कहा- कई बार शाहरुख खान की पत्नी होने कारण नहीं मिलता काम

    शाहरुख खान का स्टारडम सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है. सभी को शाहरुख खान की निजी जिंदगी और परिवार में दिलचस्पी रहती है. हाल ही में शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने खुलासा किया है कि उनके पास आधे से भी ज्यादा काम उनके पति के नाम पर आता है और कई बार इसी के कारण उनके हाथ से प्रोजेक्ट चले भी जाते हैं. कॉफी विद करण में पहुंची गौरी खान ने इस दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुसाला किया.





    करण जौहर ने गौरी खान से पूछा कि शाहरुख खान की पत्नी होने के खिताब को टालना कितना मुश्किल है और जब वह क्लाइंट मीटिंग के लिए जाती हैं, तो क्या वे उसका सामान ले जाते हैं? इस पर स्टार गौरी ने सकारात्मक जवाब दिया. उन्होंने खुलासा किया कि कई बार ऐसा होता है जब उन्हें एक प्रोजेक्ट पर एक डिजाइनर के रूप में लिया जाएगा क्योंकि वह कौन है, क्योंकि ग्राहकों को लगता है कि उन्हें वह लाभ मिलेगा और वह यह समझती है. लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि हमेशा ऐसा नहीं होता है. कई बार वह जानती है कि उन्हें वह प्रोजेक्ट नहीं मिलने वाला है क्योंकि वे यह सामान नहीं चाहते हैं.






    https://www.instagram.com/reel/Cix3wYuDu_u/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




    कई बार इसी नाम के कारण नहीं मिलते प्रोजेक्ट

    गौरी ने आगे कहा, "मैं कहूंगी कि इसका 50% है कि मुझे कोई प्रोजेक्ट नहीं मिला. लेकिन मैं उन्हें दोष नहीं देती, शायद अगर मैं भी उनकी जगह होती तो दो बार सोचती. वास्तव में, करण जौहर ने एक समय में यह भी खुलासा किया था कि एक बार जब वह शाहरुख खान और गौरी खान के साथ डिनर कर रहे थे, तो उन्होंने अपने परिवार के सीए को यह कहते हुए सुना कि मन्नत घर में महामारी के माध्यम से एकमात्र कमाने वाला सदस्य गौरी था. गौरी ने कहा, “ठीक है, सीए ने स्पष्ट रूप से इसे बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया है, लेकिन मैं इसे एक तारीफ के रूप में लेता हूं. मैं सिर्फ शुद्ध प्यार और जुनून के साथ काम करती हूं.”





    No comments