• Breaking News

    KGF स्टार यश की वाइफ ने पति के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस ने बताया Angel

    केजीएफ स्टार यश (Yash) और उनकी वाइफ राधिका पंडित (Radhika Pandit) दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों अक्सर अपने फैंस को अपडेट करते रहते हैं. बता दें यश की पत्नी राधिका भी उन्हीं की तरह एक्टर हैं. हालही में राधिका ने अपने इंस्टाग्राम पर पति यश के साथ तस्वीरें पोस्ट की. तस्वीर में दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. यश जहां सफेद रंग के कुर्त्ते में बेहद हैंडसम लग रहे थे तो वहीं राधिका ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही थीं.





    तस्वीर साउथ इंडियन इंटरनेशनल अवार्ड्स (SIIM) की है, जिसका 10 और 11 सितंबर 2022 को आयोजन किया गया था. राधिका ने तस्वीर के साथ कैप्शन में भी थ्रोबैक लिखा है जिससे साफ हो रहा है कि तस्वीर पुरानी है. राधिका ने कैप्शन में अपनी पूरी टीम की सराहना की है और बताया है कि इस शानदार लुक के पीछे उनकी टीम का हाथ है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि ये कोर टीम उनकी कई फिल्मों रह चुकी है.






    https://www.instagram.com/p/Cihp0cmPILj/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




    राधिका और यश की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक इन तस्वीरों पर 4.5 लाख तक लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही पोस्ट पर कमेंट्स की बौछार हो रही है. फैंस ने राधिका को बताया एंजेल तो वहीं कुछ फैंस ने इस जोड़ी पर जमकर प्यार बरसाया. बता दें कुछ हफ्ते पहले ये कपल यूरोप में अपना लंबा वेकेशन मना कर आया है. राधिका ने वहां की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम से शेयर की. दोनों वहां अपने कई फैंस से भी मिले.





    जिनकी तस्वीरे एक्टर यश ने अपने इंस्टागाम पर शेयर कर बताया कि सरहद पार अपने फैंस से मिलकर कैसा लगा. यश ने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा था कि सरहद पार मेरे लिए आप लोगों के इस प्यार को मैं दोनों बाहें खोल कर कबूल करता हूं. बांग्लादेश और इटली के इन फैंस को इतना प्यार देने के लिए एक्टर ने शक्रिया कहा.

    बता दें यश की केजीएफ-2, 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. जिसने कन्नड़ सिनेमा का चेहरा ही बदल दिया. फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. फिल्म ने सिर्फ भारत में पहले ही दिन 134 करोड़ का बिजनेस किया था. रिपोर्ट के मुताबिक टिकट सेल से वर्ल्डवाइड फिल्म ने 1000 करोड़ का बिजनेस किया.





    No comments