• Breaking News

    साउथ स्‍टार विजय सेतुपति के लिए फोटोग्राफर बनीं Katrina Kaif, 'मेरी क्रिसमस' के सेट से सामने आईं तस्‍वीरें

    कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्‍मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस वक्‍त उनके पास कई बड़े प्रोजेक्‍ट्स हैं. सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी. ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ ‘फोन बूथ’ लेकर आ रही हैं. वहीं इस बीच उन्‍होंने निर्देशक श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसमें साउथ स्‍टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) भी काम कर रहे हैं.





    कैटरीना ने फिल्‍म के सेट से कई बीटीएस तस्‍वीरें शेयर की हैं. इनमें एक तस्‍वीर विजय की है. कैटरीना ने उन्‍हें कैमरे में कैद किया है. तस्‍वीर में विजय एक नाइट शूट के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं.





    कैटरीना ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में ‘मेरी क्रिसमस’ के सेट से कुल तीन तस्‍वीरें शेयर की हैं. विजय की तस्‍वीर पर उन्‍होंने लिखा है, ‘क्लिक्‍ड बाई मी.’ तस्‍वीर के साथ विजय को टैग भी किया है.

















    कैटरीना की खींची तस्‍वीर में एक क्लिपबोर्ड नजर आ रहा है, जिस पर ‘मेरी क्रिसमस’ लिखा हुआ है. इसके साथ कैटरीना ने लिखा है, ‘वर्क, वर्क, वर्क.’ वहीं एक अन्‍य तस्‍वीर में श्रीराम राघवन दिख रहे हैं. वह कैमरे में देखते दिखाई दे रहे हैं. सभी तस्‍वीरें ब्‍लैक एंड व्‍हाइट में हैं.





    ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) के सेट की तस्‍वीरें देखकर फिल्‍म को लेकर फैंस की एक्‍साइटमेंट बढ़ गई है. पिछले साल क्रिसमस पर श्रीराम राघवन ने इस फिल्‍म की घोषणा की थी. अब जैसा कि टाइटल से ही साफ है, इसे इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा. फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में विजय (Vijay Sethupathi) और कैटरीना (Katrina Kaif) हैं.





    No comments