• Breaking News

    क्‍या Kapil Sharma की वजह से फ्लॉप हो रही हैं Akshay Kumar की फिल्‍में? एक्‍टर ने कहा- ये आदमी इतनी…

    कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो के तीसरे सीजन के साथ लौट रहे हैं. 10 सितंबर से इसका प्रसारण होने जा रहा है. नए प्रोमो में पहले कुछ एपिसोड की झलक देखने को मिली है. इनमें से एक में ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फ्लॉप हो रही फिल्मों के लिए कपिल को जिम्मेदार ठहराते नजर आएंगे. प्रोमो में अक्षय कहते दिखते हैं कि वह जो कुछ भी करते हैं, कपिल उन्‍हें खराब कर देते हैं. वह कपिल के बारे में यह तक कह जाते है, ‘’ये आदमी इतनी नजर लगाता है.’’ 





    अक्षय इन दिनों अपनी फिल्म ‘कठपुतली’ (Cuttputlli) का प्रमोशन कर रहे हैं. अक्षय कुमार फिल्म की हीरोइन रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के सेट पर पहुंचे. ‘कठपुतली’ दो सितंबर को डिज्‍नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है.





    सोनी एंटरटेनमेंट की ओर से शेयर किए गए लेटेस्‍ट प्रोमो में कपिल को स्टेज पर अक्षय और रकुल का स्वागत करते देखा जा सकता है. वह अक्षय से पूछते हैं, ‘’पाजी, हर बर्थडे पे आप एक साल छोटे कैसे हो जाते हो? इस पर खीझते हुए अक्षय जवाब देते हैं, ‘’ये आदमी इतनी नजर लगाता है सब चीजों पे...मेरी फिल्मों  पे, पैसों पर नजर डाल दी...अब फिल्में नहीं चल रही कोई.’’ अक्षय के ये कहते ही कपिल समेत वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं. 






    https://www.instagram.com/tv/CiDNd5WKBb0/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




    ‘कठपुतली’ (Cuttputlli) की बात करें तो अक्षय (Akshay Kumar) की इस साल की यह चौथी फिल्म है. उनकी हालिया फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी हैं. इनमें ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘रक्षाबंधन’ शामिल हैं. उनकी 2022 की पहली फिल्‍म ‘बच्चन पांडे’ का भी बुरा हाल ही देखने को मिला. यानि कि अक्षय को इस वक्त एक हिट फिल्म की सख्त जरूरत है और पिछली फिल्‍मों का हाल देखकर ही शायद ‘कठपुतली’ को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है. 





    अक्षय कुमार, कपिल शर्मा

    No comments