• Breaking News

    Jennifer Winget के लिए धड़कता है Vishal Aditya Singh का दिल, कुछ यूं करते हैं एक्ट्रेस को स्टॉक

    नई दिल्ली. सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो में कई लव स्टोरी को परवान चढ़ते हुए देखा गया था. इस लिस्ट में देखा जाए तो सबसे ज्यादा पॉपुलर जोड़ी रही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की. वहीं बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)के कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) ने कहा कि वो टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को डेट करना चाहते हैं. पहले विशाल आदित्य एक्ट्रेस मधुरिमा तुली को डेट कर रहे थे, दोनों का ब्रेकअप बहुत ही बुरे तरीके से हुआ था. बिग बॉस के घर में भी दोनों के बीच खूब लड़ाई देखने को मिली थी. वहीं विशाल ने पहली बार जेनिफर विंगेट को लेकर अपनी फीलिंग्स शेयर की है.





    विशाल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो जेनिफर (Jennifer) को किस कदर पसंद करते हैं. एक्टर ने कहा कि उनका दिमाग और आत्मा हमेशा ही जेनिफर के पास रहती हैं. इतना ही नहीं विशाल ने कहा कि वो सोशल मीडिया पर जेनिफर को फॉलो करते हैं, बेहद ही शानदार एक्ट्रेस हैं वो. वैसे विशाल अभी तक जेनिफर से मिले नहीं हैं और न दोनों की कभी बात ही हुई है. विशाल के अनुसार वो सोशल मीडिया पर जेनिफर को स्टॉक करते हैं, ऐसे में अगर कभी भी मौका मिलता है तो वो जेनिफर को जरूर डेट करना चाहेंगे. विसाल आदित्य सिंह बिहार के रहने वाले हैं, इन दिनों उन्हें परशुराम शो में लीड रोल में देखा जा रहा है. इस शो में भगवान विष्णु की कहानी देखने को मिल रही है.





    विशाल को काल्पनिक शोज नहीं हैं पसंद

    एक इंटरव्यू के दौरान विशाल (Vishal) ने कहा था कि रोजना जो काल्पनिक कहानियां दिखाई जाती हैं, उससे वो परेशान हो चुके हैं. कहीं ना कहीं यही वजह हो सकती है कि अब वो पौराणिक सीरियल में काम करते नजर आ रहे हैं. विशाल ने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा कि कुल्फी कुमार बाजेवाला में काम करने के बाद वो नच बलिए और बिग बॉस में नजर आए. उसके बाद भी उन्हें कई ऑफर मिले, लेकिन वो मजेदार नहीं था. उसके कुछ महीने बाद एक्टर को खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने का मौका मिला, इस दौरान विशाल को समझ आया कि जिंदगी में सबकुछ हमेशा जीतना ही नहीं होता है.





    No comments