• Breaking News

    Gullak Season 3: TVF की सुपरहिट वेब सीरीज 'गुल्लक' का तीसरा सीजन भी आया, पिछले साल फिल्मफेयर में जीते 5 अवॉर्ड

    नई दिल्ली. टीवीएफ (TVF) की कॉमेडी सीरीज 'गुल्लक (Gullak )' का तीसरा सीजन भी आ चुका है. सोनी लिव के सोशल मीडिया हैंडल पर इसके कई प्रोमो जारी हो चुके हैं. फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड 2021 में भी गुल्लक वेब सीरीज के दूसरे सीजन ने कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे. ‘गुल्लक सीजन 2’ (Gullak Season 2) दर्शकों की पसंदीदा सीरीज में से एक रही है. यह आम लोगों के जीवन को दर्शाती है. मिडिल क्लास फैमिली और बच्चों के संघर्ष को बयां करती है. सोनी लिव पर आई इस सीरीज को आम लोगों ने काफी पसंद किया था. सोशल मीडिया पर भी गुल्लक के दोनों सीजन काफी चर्चा में रहे. मीम्स से लेकर रिलेटेबल कंटेट वाले जोक्स जमकर वायरल हुए. अब देखना ये है कि गुल्लक का तीसरा सीजन क्या कमाल दिखा पाता है?





    गुल्लक सीजन 2 ने फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड (Filmfare OTT Awards) में 5 अवॉर्ड जीते थे. गुल्लक 2 के लिए वैभव राज गुप्ता को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (मेल) का अवॉर्ड मिला था, वहीं गीतांजलि कुलकर्णी को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है. पुरस्कारों की घोषणा होते ही सभी कलाकार खुशी से झूम उठे. वैभव ने अवॉर्ड जीतने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था, "मैंने 2013 में टीवीएफ में अपने करियर की शुरुआत की थी, जो अभी तक जारी है और यह मेरे परिवार की तरह है." वैभव ने टीवीएफ के फाउंडर अरुणभ कुमार और गुल्लक के डायरेक्ट पलाश वास्वानी को भी धन्यवाद दिया.






    https://www.instagram.com/tv/CbZxAERgnSl/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




    गीतांजलि कुलकर्णी को बेस्ट एक्ट्रेस मिला था. इसके अलावा जमील खान को बेस्ट एक्टर, सुनीता राजवार को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. सीरीज के डायरेक्टर पलाश वस्वानी थे. बता दें कि, गुल्लक के तीनों सीजन में वैभव राज गुप्ता, हर्ष मयार, जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, सुनिता राजवार, दीपक कुमार मिश्रा और शिवअंकित सिंह परिहार मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. यह सीरीज लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है.

    इससे पहले साल 2020 के फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में TVF की ही पंचायत (Panchayat) वेब सीरिज को जबरदस्त सफलता मिली थी.'पंचायत' ने बेस्ट कॉमेडी सीरीज का अवॉर्ड अपने नाम किया था. इसमें जितेंद्र कुमार ने लीड रोल निभाया था. पंचायत का दूसरा सीजन भी आ चुका है. इस सीरिज पर बने मीम्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं.





    No comments