• Breaking News

    Goodbye Trailer Launch इवेंट में रोने लगीं एकता कपूर, बोलीं-'हम अपने परिवार के बिना कुछ नहीं हैं'

     नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)  की अपकमिंग फिल्म 'गुडबॉय' (Goodbye) का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है. मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट किया गया जिसमें निर्माता एकता कपूर समेत फिल्म के बाकी सितारों ने भी शिरकत की. हालांकि अमिताभ बच्चन वर्जुलअल तरीके इस इवेंट में शामिल हुए. इस मौके पर एकता कपूर का भावुक नजर आईं. एक सवाल का जवाब देते हुए एकता कपूर अपने पैरेंट्स को याद कर भावुक हो गईं और अपने आंसू नहीं रोक पाईं. एकता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.





    क्यों रोने लगीं एकता? 
    दरअसल, 'गुडबाय' एक ऐसे परिवार की कहानी है जो एक बूढ़ी औरत (नीना गुप्ता)के गुजर जाने के बाद ये दिखाती है कि उनके परिवार में सब किस मिजाज़ के लोग हैं. मां के गुज़र जाने के बाद बच्चे किस-किस तरह का बर्ताव करते हैं ट्रेलर में उसकी एक झलक दिखाई गई है. इवेंट में एकता उस वक्त भावुक जाती हैं कि जब वो ये महसूस करती हैं उनके परिवार के बिना उनकी क्या जिंदगी होगी. एकता कहती हैं 'कहते हैं कि सबसे कठिन दिन वो होता है जब जिन्होंने आपको जन्म दिया है वो आपके साथ ना हों. वो दिन एक ना एक दिन सबकी लाइफ में आता है. मुझे नहीं पता कि उस डर के साथ लोग कैसे जीते हैं. ये फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि ये फिल्म एक परिवार के बारे में है और हम अपने परिवार के बिना कुछ नहीं हैं'






    https://www.instagram.com/reel/CiK1rKxMaUB/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




    आपको बता दें कि 'गुडबाय' रश्मिका मंदाना की हिंदी फिल्मों में शुरूआत है. इससे पहले, अभिनेत्री ने अल्लू अर्जुन अभिनीत मेगा ब्लॉकबस्टर 'पुष्पा: द राइज' में नज़र आई थीं. 'गुडबाय' में रश्मिका के साथ पावेल गुलाटी, नीन गुप्ता और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं. विकास बहल द्वारा निर्देशित 'गुडबाय' 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.





    एकता कपूर गुडबाय ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रोने लगीं

    No comments