• Breaking News

    सलमान खान ने फ्री में की GodFather, मेगास्टार चिरंजीवी ने कहा- 'भाईजान को सैल्यूट है'

    मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में बॉलीवुड स्टार सलमान खान भी नजर आने वाले हैं. सलमान खान इस फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे और चिरंजीवी के क्राइम पार्टनर की भूमिका निभाएंगे. हाल में गॉड फादर का गाना ‘Thaar Maar Thakkar Maar’ रिलीज हुआ था जिसमें चिरंजीवी के साथ सलमान खान भी स्वैग के साथ ठुमके लगाते नजर आए थे.





    अब चिरंजीवी ने इस फिल्म के लिए सलमान खान की फीस को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि गॉडफादर में काम करने के लिए सलमान खान ने एक पैसा भी नहीं लिया बल्कि दर्शकों के प्यार के लिए वह फिल्म का हिस्सा बनने को राजी हो गए.





    साउथ के एक न्यूज चैनल को फ्लाइट में दिए एक इंटरव्यू में चिरंजीवी ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को धन्यवाद किया. इंटरव्यू में चिरंजीवी से पूछा गया कि सलमान ने गॉडफादर के लिए कितनी फीस ली थी? इस सवाल पर उन्होंने कहा, "सलमान ने बिना पैसे लिए फिल्म की है, वह सिर्फ फैंस के प्यार के लिए ये फिल्म कर रहे हैं, सलमान भाई आपको सलाम है. हम आपसे प्यार करते हैं."

    बता दें कि तमिल भाषा में बन रही यह फिल्म मलयालम फिल्म 'लूसिफर' का रीमेक है. फिल्म को राजा मोहन डायरेक्ट कर रहे हैं. चिरंजीवी के साथ इस फिल्म में नयनतारा और सत्यदेव भी मुख्य भूमिका निभाएंगे. गॉड फादर का गाना ‘Thaar Maar Thakkar Maar’ को सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में दर्शकों को पॉलिटिकल ड्रामा भी देखने को मिल सकता है.






    https://youtu.be/Z7cvANFjgrA




    No comments