• Breaking News

    उर्फी जावेद ने Ex बॉयफ्रेंड के लिए डाला पोस्ट, लिखा- 'मुझे तुम पर गर्व है

    नई दिल्ली. अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली सोशल मीडिया सेंसशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस बार अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं. उर्फी अक्सर अपने पास्ट रिलेशन और एक्स बॉयफ्रेंड की बातें करती नजर आती हैं. उनकी बातों से लगता है कि वो एक रिलेशनशिप में घुट रही थीं. लेकिन इस बार ऊर्फी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है. साथ ही दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया है. 





    मुझे तुम पर गर्व है 
    दरअसल ऊर्फी ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत को लेकर एक पोस्ट शेयर की. स्टोरी में एक्ट्रेस उनकी तारीफ करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने स्टोरी में पारस की डांस वीडियो शेयर कर लिखा, यार, तुम्हें आगे बढ़ता हुआ देख मुझे तुम पर काफी गर्व है. इसी के साथ ऊर्फी ने दिल वाला इमोजी भी बनाया. 









    वीडियो झलक दिखला जा 10 का है 
    बता दें ये वीडियो कलर्स के रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 का है. वीडियो में पारस अपनी डांसिंग पार्टनर श्वेता शारदा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने श्वेता और पारस की एक तस्वीर भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा. दोनों को झलक में देख बेहद अच्छा लग रहा है. 





    पांच साल रिलेशनशिप में थे पारस और उर्फी 
    गौरतलब है उर्फी और पारस पांच साल रिलेशनशिप में थे. एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने बताया था कि वे बिग बॉस के दौरान रिलेशनशिप में आई थीं. साथ ही उर्फी ने बताया था कि अगर मैं आज भी पारस के साथ होती ना तो मैं उर्फी जावेद नहीं होती. आप किसी को इसलिए मत डेट करो कि उसे बदल सको. किसी ऐसे इंसान के साथ रिलेशनशिप में रहना मतलब खुद को बर्बाद करना जैसा है, जो आपको आप जैसा ना रहने दे. थोड़ा बहुत एडजस्ट करने के लिए चलता है. लेकिन जहां आपका दम घुटने लगे वो ठीक नहीं है. ऐसा किसी को मत करने दो. 





    No comments