• Breaking News

    सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में EOW ने Nora Fatehi से की पूछताछ, 6 घंटे तक हुए सवाल-जवाब

    नई दिल्ली. महाठग सुकेश चंद्रशेखर से नज़दीकी अब फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही है. आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने शुक्रवार को सुकेश चंद्रशेखर ठगी केस में नोरा फतेही से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की.
    इस मामले में पूछताछ के लिए नोरा फतेही को बीते रोज मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा में बुलाया गया था. नोरा वहां कल 11 बजे से शाम 6 तक मौजूद थीं. उन्होंने आर्थिक अपराध शाखा के अधिकारियों के सामने इस मामले में अपने बयान दर्ज करवाए. सूत्रों के मुताबिक ज़रूरत पड़ने पर नोरा फतेही को आगे भी बुलाया जा सकता है.
    200 करोड़ के ठगी मामले में फंसी जैकलीन
    महाठग सुकेश चंद्रशेखर से कथित रिश्ते का खामियाज़ा जैकलीन फर्नांडीज़ को भी भुगतना पड़ा है. प्रवर्तन निदेशालय ने लगभग 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में जो चार्जशीट दायर की है उसमें जैकलीन को आरोपी बनाया गया है. इस मामले में ईडी ने दावा किया था कि नोरा फतेही को सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल ने कई महंगे तोहफो दिए थे. हालांकि इस मामले में ईडी ने नोरा फतेही से पूछताछ की थी और उन्हें गवाह बना लिया था.
    कौन हैं नोरा फतेही
    नोरा फतेही का जन्म कनाडा में हुआ और वो मूल रूप से कैनेडियन मॉडल व अभिनेत्री हैं. नोरा का भारत से भी रिश्ता है, दरअसल नोरा की मां भारतीय मूल की हैं. भारत आने के बाद वो यहां की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ती चली गईं. उन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगु व मलयालम फिल्मों में भी अपनी काम किया है. बॉलीवुड में उनका डेब्यू ‘रोअर- टाइगर्स ऑफ सुदरबन’ फिल्म से हुआ था. उन्होंने रिएलिटी शो बिग बॉस और झलक दिखला जा में भी हिस्सा लिया था. अपने डांस के लिए नोरा खास तौर से पहचानी जाती हैं.





    नोरा फतेही- फाइल फोटो
    नोरा फतेही- फाइल फोटो

    No comments