• Breaking News

    Divyanka Tripathi और Vivek Dahiya ने काफी वक्त तक एक दूसरे को नहीं बोला था 'आई लव यू', जानें वजह

    नई दिल्ली. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi). ये है मोहब्बतें (Ye Hai Mohabbatein) के बाद से तो जैसे एक्ट्रेस की किस्मत ही चमक गई थी. उसी बीच दिव्यांका ने विवेक संग शादी कर ली, इन दोनों की केमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद करते हैं. हाल ही में दिव्यांका ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की.





    दिव्यांका त्रिपाठी कुछ दिनों पहले जब मीका दी वोहटी (Mika Di Vohti) शो में पहुंची थीं, तो उन्होंने बताया कि अपने रिश्ते में शादी से पहले उन्होंने कैसे समय लिया था. इस दौरान दिव्यांका ने डेटिंग के शुरुआती दिनों के बारे में बात की. दिव्यांका ने इस दौरान बताया था कि हमें जो काम एक साथ करने में मजा आता था वो शुरुआती दिनों में करते थे.





    एक्ट्रेस ने कहा कि शुरुआत के दिनों में हमने एक दूसरे को आई लव यू भी नहीं कहा था. एक दूसरे को हम ज्यादा से ज्यादा वक्त देते थे, ताकि कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लिया जाए. दिव्यांका ने कहा कि हम लोग सबसे ज्यादा लॉन्ग ड्राइव पर जाना पसंद करते थे. इस दौरान हम बातें किया करते थे, मैं कभी-कभी तो बस उन्हें देखती ही रहती थी.

    दिव्यांका ने कहा कि उस दौरान विवेक (Vivek) मेरी तरह देखा करते थे और फिर शरमा जाते थे. इतना ही नहीं बल्कि दिव्यांका और विवेक इस दौरान कुछ खास गाने भी सुनते थे. कभी-कभी दिव्यांका अगर परेशान या उदास फील करती थीं, तो विवेक उन्हें उनकी पसंद के गाने सुनाते थे.





    No comments