• Breaking News

    गलतियों से सीखो...लाइगर की असफलता के बाद विजय देवरकोंडा ने शेयर किया BTS Video

    तेलुगु फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने लाइगर (Liger) से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया. करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन और पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) के निर्देशन में बनी इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थीं. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई. हालांकि फिल्म में देवरकोंडा का एक्शन काफी पसंद किया गया. इस फिल्म के लिए विजय देवरकोंडा ने कड़ी मेहनत की थी. अब हाल ही में विजय देवरकोंडा ने लाइगर के लिए की गई ट्रेनिंग का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है.





    विजय देवरकोंडा ने जो वीडियो शेयर किया उसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि फिल्म के लिए विजय ने कितनी मेहनत की थी. इस वीडियो में विजय स्टंट कर रहे हैं और अपने एक्शन सीन का अभ्यास कर रहे हैं. वीडियो के साथ विजय ने कैप्शन में लिखा कि वह स्टंट ट्रेनिंग को मिस कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने लिखा कि कड़ी मेहनत करो, खुद को पुश करो, नई स्किल सीखो, अपनी गलतियों से सीखो और सफलता को एन्जॉय करो, सफलता को एन्जॉय करो, जैसी लाइफ आप जीना चाहते हो जीओ.






    https://www.instagram.com/reel/CisHtfUhmnI/?igshid=YzA2ZDJiZGQ=




    फिल्म लाइगर को भले ही दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला मगर इसके बिहाइंड द सीन के वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब तक करीब 6 लाख लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट्स की बौछार हो रही है। विजय के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

    बता दें कि विजय फिल्म लाइगर में एक फाइटर का किरदार निभा रहे थे. समीक्षकों ने फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले को काफी कमजोर बताया था. 100 करोड़ रुपये से ज्यादा के बजट में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर केवल 66.89 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. ऐसा कहा जा रहा है कि लाइगर की असफलता के बाद पुरी जगन्नाथ के साथ विजय की एक और फिल्म बननी थी जिस पर काम रोक दिया गया है.





    No comments