• Breaking News

    Brahmastra को लेकर बोले Ranbir Kapoor, 'DNA में शामिल हो गई है फिल्म, शादी से लेकर होली-दिवाली तक हम…'

    नई दिल्ली. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अयान मुखर्जी के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में करीब पांच साल तक काम किया है. जैसे ही फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है. रणबीर ने बताया कि कैसे पिछले कुछ वर्षों में ये साइंस फिक्शन उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है.





    रणबीर ने कहा, "ब्रह्मास्त्र अब हमारे डीएनए का हिस्सा है. पांच साल हो गए हैं. अयान, आलिया और मैं भी वास्तव में करीबी दोस्त हैं, इसलिए हमारे जीवन में हर अवसर पर, अगर यह जन्मदिन है, अगर यह दिवाली है, अगर यह क्रिसमस है, अगर यह हमारी शादी है, तो हम हमेशा ब्रह्मास्त्र के बारे में बात कर रहे थे. इसलिए, इसने वास्तव में हमारे सिस्टम को कभी नहीं छोड़ा."





    जहां रणबीर अयान के साथ वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी में काम कर चुके हैं, वहीं आलिया पहली बार उनके साथ काम कर रही हैं. वह उसे 'टास्कमास्टर' कहती हैं, लेकिन एक अच्छ दोस्त भी. अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, आलिया ने कहा, "वह हमारा सबसे अच्छा दोस्त है, लेकिन वह भी एक सच्चे प्रिंसिपल की तरह है. एक टास्कमास्टर. वह वास्तव में सुनिश्चित करता है कि काम हो गया है और यह उसके साथ सबसे आश्चर्यजनक हिस्सा है, कि कड़ी मेहनत और अयान एक दूसरे के पर्याय हैं. वह उम्मीद करता है कि हर क्रू मेंबर के साथ और हम, दिन के अंत में, सिर्फ क्रू मेंबर हैं और वह दूरदर्शी है. ”






    https://www.instagram.com/reel/CiCZz7FoXvt/?igshid=YmMyMTA2M2Y=




    महाकाल के दर्शन नहीं कर पाए रणबीर-आलिया





    आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे जहां विरोध प्रदर्शन के चलते वो दर्शन नहीं कर सके थे. इसे लेकर अयान ने कहा, "मप्र में, मुझे ईमानदारी से बहुत बुरा लगा कि रणबीर और आलिया मेरे साथ महाकालेश्वर में दर्शन के लिए नहीं आए. इसका एक इतिहास है. मैं अपना मोशन पोस्टर रिलीज होने से पहले वहां गया था और मैंने खुद से कहा था कि फिल्म की रिलीज से पहले मैं वहां जरूर जाऊंगा. वे दोनों मेरे साथ आने के लिए बहुत उत्सुक थे. और ईमानदारी से, अंत तक, वे उत्सुक थे. लेकिन जब हम वहां पहुंचे और विरोध के बारे में सुना, तो मुझे लगा कि मुझे अकेले जाने दो. आखिरकार मैं फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने गया था और वह सबके लिए है. मैं आलिया को उसकी मौजूदा हालत में वहां नहीं ले जाना चाहता था. आखिरकार, जब मैं वहां गया तो मुझे लगा कि वे वहां जा सकते थे और उनके दर्शन कर सकते थे. तो यह मुझ पर है. मुझे बहुत बुरा लगा."





    No comments