• Breaking News

    कल दी जाएगी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आखिरी विदाई, दिल्ली में होगा अंतिम संस्कार

    राजू श्रीवास्तव 59 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए. कॉमेडियन को कल यानी गुरुवार को दिल्ली में अंतिम विदाई दी जाएगी. परिवार की ओर से सामने आई जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को मुंबई या लखनऊ नहीं ले जाया जाएगा. इसे लेकर परिवारजनों का मत है कि दिल्ली उनके परिवार के लिए पहुंचपाना ज्यादा सहज है जिसके कारण उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में करने का फैसला किया गया है. यहां बता दें रि राजू श्रीवास्तव का परिवार काफी बड़ा है और वो अपने परिवार के साथ काफी मिलनसार भी थी. ऐसे में परिवार चाहता है कि उनके रिश्तेदार उनके अंतिमदर्शन कर सकें.





    10 अगस्त को पड़ा था दिल का दौरा

    राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में ट्रेडमिल पर वॉक करते समय चेस्ट में पेन की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. 10 तारीख को ही आनन-फानन में राजू की एंजियोप्लास्टी की गई थी. उसी दिन से राजू श्रीवास्तव का इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था. एंजियोप्लास्टी के बाद से ही राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर थे. राजू के परिवार की बात करें तो साल 1993 में राजू ने पत्नी शिखा संग शादी रचाई. उनके दो बच्चे हैं बेटी अंतरा और बेटा आयुष्मान.

    42 दिन तक चलती रही जिंदगी की लड़ाई

    राजू श्रीवास्तव बीते करीब 42 दिन से अस्पताल में भर्ती राजू को आज सुबह करीब 10 बजकर 15 मिनट पर मृत घोषित कर दिया गया. राजू की मौत की खबर से फिल्म और टीवी जगत दोनों ही गमगीन हैं. किसी के लिए भी यकीन कर पाना मुश्किल है कि अब राजू इस दुनिया में नहीं हैं. दर्शकों में अपने चुटकलों से हंसाने वाला आज सभी की आंखों में आंसू में देकर चला गया.





    No comments